बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की अगर बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा तहलका मचा दिया है लोगों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया। और बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म साबित हुई जो कि काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का चला पाई। फिल्म के निर्माता करण जौहर से लेकर कलाकारों ने भी इस पर अपनी खुशी जाहिर की है आज हम बात करेंगे इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म के रिलीज होने वाली खबर को लेकर।

रणवीर कपूर के करियर के लिए साबित हुआ था मील का पत्थर।

रणवीर कपूर काफी लंबे समय से सिनेमाघरों में नजर नहीं आ रहे थे। उनकी कुछ फिल्में काफी बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई थी। इसके अलावा हाल फिलहाल में उनकी आई फिल्म शमशेरा ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसके प्रति जनता का रिएक्शन बहुत बुरा रहा है ,लेकिन उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने उनके करियर में काफी ज्यादा चार चांद लगा दिया। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और उनके करियर को एक नई दिशा मिल गई।

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी।

बॉक्स ऑफिस पर किया था अच्छा खासा कलेक्शन।

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया था। इस फिल्म ने भारत भर में 250 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन किया। और अगर इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारे में हम बात करें तो वह 450 करोड़ के आसपास की रही। यानी कि इस फिल्म में अच्छा खासा कलेक्शन कर डाला है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में अगर हम बात करें तो इसे बहुत जल्दी ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। ब्रह्मास्त्र को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है, जो कि 4 नवंबर को रिलीज होगी। इसके बारे में जानकारी खुद डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी है। अब देखते हैं इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितने ज्यादा व्यूज मिलते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी

कई सारे कलाकारों ने किया था कैमियो रोल।

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में हमें काफी सारे कैमियो रोल देखने को मिले। इस फिल्म में कई सारे बड़े बड़े कलाकार कैमियो रोल में नजर आए थे। जैसे कि इस फिल्म में हमें शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार कैमियो रोल में आए। इसके अलावा कई सारी अदाकारा कैमियो रोल में थी। जैसे कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में जलअस्त्र के रूप में दिखाई गई थी। इसके दूसरे अध्याय को लेकर भी दर्शक काफी ज्यादा उतावले हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: