बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का पलड़ा अभी भी है भारी, नहीं टिक पाई भेड़िया

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में आ चुकी है। जिसने आने के साथ-साथ काफी धीमी शुरुआत की। यहां तक कि बॉक्स ऑफिस पर काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी आई हुई फिल्म दृश्यम 2 भी इससे वीकेंड कलेक्शन में आगे निकल चुकी है। आज हम इन दोनों फिल्म को कंपेयर करके आपको इन दोनों ही फिल्मों का वीकेंड कलेक्शन बताने वाले हैं।

दृश्यम 2 का इतना है बजट

दृश्यम 2 के बजट के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा नहीं रखा गया है। मात्र 50 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन करना शुरू कर दिया, जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म को लोगों को काफी अच्छा रिस्पांस मिलने लग गया है। और इस फिल्म का कलेक्शन है अभी भी जारी है।

भेड़िया का बजट है ज्यादा।

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया के बारे में अगर हम बात करते उसका बजट काफी ज्यादा है रखा गया है यानी इसका बजट दृश्यम 2 की तुलना में काफी ज्यादा है। दृश्यम के दूसरे अध्याय का बजट जहां पर 50 करोड़ के आसपास का ही है, वही बात करें वरुण धवन की भेड़िया के तो इस फिल्म का बजट 85 करोड़ रखा गया है। इसके बावजूद भी इस फिल्म का कलेक्शन काफी कम है।

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का पलड़ा अभी भी है भारी, नहीं टिक पाई भेड़िया

भेड़िया ने किया इतना कलेक्शन।

वरुण धवन द्वारा अभिनीत फिल्म भेड़िया के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से बहुत ज्यादा कलेक्शन नहीं किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही धीमी शुरुआत की है अब बात करें इस फिल्म के वीकेंड कलेक्शन के बारे में तो इस फिल्म ने शनिवार के दिन दो करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया। वहीं इस फिल्म ने रविवार के दिन 11 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन नहीं किया।

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का पलड़ा अभी भी है भारी, नहीं टिक पाई भेड़िया

दृश्यम 2 ने कर लिया काफी अच्छा खासा कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आने के साथ ही साथ काफी अच्छा खासा करेक्शन करना शुरू कर दिया है। जिसे पब्लिक का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म के शनिवार या कलेक्शन के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में शनिवार के दिन 14 करोड़ का तो वहीं रविवार के दिन 16 करोड़ का बिजनेस करके भेड़िया को वीकेंड पर पछाड़ दिया।

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का पलड़ा अभी भी है भारी, नहीं टिक पाई भेड़िया

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: