बेहद खूबसूरत है शिल्पा शेट्टी का अपनी मां के प्रति व्यवहार, देख कर खुश हो जाएगा दिल

shilpa shetty mother

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लोकप्रियता आज के समय में काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें बहुत तेजी के साथ वायरल होती है और दर्शक इनकी जिंदगी से जुड़े हर राज़ को जानना चाहते हैं। आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ऐसा हाल है कि वह जहां जाती है वहां पर मीडिया के द्वारा स्पॉट की जाती है और फिर उन्हीं तस्वीरों को लेकर अभिनेत्रीयां सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बन जाती है। फिलहाल बात करते हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में जो इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण दर्शकों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

बीच सड़क पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां पर लुटाया प्यार

हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बीच सड़क पर अपनी मां पर प्यार जताती हुई नजर आ रही है। शिल्पा शेट्टी अपनी मां को गले लगा कर उन पर प्यार जताती हुई नजर आ रही है तभी उनकी यह तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। शिल्पा शेट्टी की इन तस्वीरों को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया और दर्शकों ने उनकी खूब तारीफ की। शिल्पा शेट्टी अपनी मां को बेहद प्यार करती है और हमेशा अपने साथ रखती है।

ऐसी है शिल्पा शेट्टी की असल जिंदगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी असल जिंदगी में साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है। शादी के बाद से वह फिल्मों में बहुत कम एक्टिव रहती है। आज के समय में शिल्पा शेट्टी के दो बच्चे भी है। अपने समय की वह काफी बड़ी सुपरस्टार है चुकी है और आज भी करोड़ों दिलों पर राज करती है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी असल जिंदगी में वह लग्जरी लाइफ जीती है।

पर्दे पर आखरी बार इस फ़िल्म में नज़र आई थी शिल्पा शेट्टी

इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। शिल्पा शेट्टी को बीते साल आखरी बार हंगामा 2 फिल्म में देखा गया था, जिसमें वह अंजलि नामक किरदार निभाती नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया था। शिल्पा शेट्टी के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी , राजपाल यादव, मनोज जोशी, जॉनी लेवर जैसे बड़े सुपरस्टार भी नजर आए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म बाजीगर से की थी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान नजर आए थे, और यह उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। आज के समय में भी इस फिल्म का नाम दर्शकों के बीच याद किया जाता है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। अब के समय में शिल्पा शेट्टी की उम्र 47 साल हो चुकी है फिर भी आज वो बहुत खूबसूरत लगती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: