बेहद खूबसूरत है बॉलीवुड के सास बहू की ये 5 जोड़ियां

अनुष्का शर्मा और सरोज कोहली

शादी एक ऐसा रिश्ता है जो ना केवल दो दिलों को जोड़ता है बल्कि दो परिवारों को भी जोड़ता है। शादी के बाद आप सिर्फ अपने पति के साथ ही नहीं बल्कि सास-ससुर, ननद, भाभी, देवर-देवरानी, जेठानी जैसे कई रिश्ते से जुड़ जाते हैं, और इसमें सबसे ज्यादा खास रिश्ता होता है अपनी सासू मां के साथ। अगर सासू मां के साथ रिश्ता अच्छा रहा तो परिवार के हर एक सदस्य के साथ आपका जुड़ाव अपने आप हो जाएगा, क्योंकि घर की बागडोर सांस के हाथों में ही होती है। बॉलीवुड में भी आपको बहुत सी सास और बहू की जोड़ी मिल जाएंगी जिनकी अपनी सास से खूब जमती है आज हम आपको इस लिस्ट में कुछ ऐसी ही जोड़ी से मिलवाने वाले हैं…

करीना और शर्मिला

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की दूसरी बीवी करीना कपूर और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर दोनों सास बहू की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक है। करीना और शर्मिला के बीच का बांड देखने को ही बनता है। दोनों की एक-दूसरे से काफी बनती है। जबकि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से शर्मिला उतनी ज्यादा जुड़ी हुई नहीं थी, लेकिन शर्मिला को बहू के रूप में करीना पसंद है।

जेनेलिया और वैशाली देशमुख

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख दोनों बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है। यह हमेशा कपल गोल्स देते रहते हैं, इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं और इन दोनों की जोड़ी से दर्शक इंस्पायर्ड भी होते हैं। आपको बता दें जेनेलिया डिसूजा की सास यानी वैशाली देशमुख के साथ काफी अच्छा रिश्ता है दोनों सास-बहू के बीच शानदार बांड है।

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन

बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की मालकिन जया बच्चन दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। यह दोनों सास-बहू जब भी एक साथ देखती है तो इन दोनों का बांड देखते ही बनता है। इन दोनों को अक्सर अवॉर्ड फंक्शन और पार्टीज में साथ देखा जाता है जहां यह दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

काजोल और वीना देवगन

काजोल देवगन और वीना देवगन भी बॉलीवुड की फेमस सास-बहू की जोड़ी में से एक है। इन दोनों सास-बहू के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। इन दोनों को जब भी कहीं साथ में देखा जाता है तो इन दोनों के बीच का रिश्ता देखते ही बनता है। यह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी इंजॉय करते हैं।

कैटरीना कैफ और वीना कौशल

कैटरीना कैफ हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार विकी कौशल से शादी की है। कैटरीना एक विदेशी लड़की होते हुए भी भारतीय संस्कार को अच्छी तरीके से समझती है, जिस कारण कैटरीना और वीना कौशल के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस में जब कैटरीना कैफ ने अपनी सासू मां वीना कौशल के साथ फोटो शेयर किया तो इन दोनों की बीच का बांड देखते ही बन रहा था।

दीपिका पादुकोण और अंजू सिंह

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टॉप बहू भी है। दीपिका रणवीर सिंह की मां अंजू सिंह के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है। अंजू और दीपिका दोनों एक-दूसरे के साथ मां-बेटी जैसा बांड शेयर करते है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि ‘अंजू सिंह बिल्कुल मेरी दोस्त जैसी है’ इसी बात से पता चलता है कि इन दोनों के बीच का रिश्ता कितना गहरा और प्यारा है।

अनुष्का शर्मा और सरोज कोहली

अनुष्का शर्मा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को भी बेहतरीन ढंग से निभा लेती है। अनुष्का अपने सास-ससुर का काफी ख्याल रखती है। यूं तो अनुष्का और विराट मुंबई में रहते हैं पर छुट्टी मिलने से ही वे दिल्ली जाकर अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं। अनुष्का अपनी सासू मां सरोज कोहली के साथ काफी गहरा और अच्छा बॉन्ड शेयर करती है। मदर्स डे में अनुष्का अपनी मां के साथ सासू मां सरोज को याद करना कभी नहीं भूलती।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: