बेबो ने सेलिब्रेट किया अपना 42वां जन्मदिन, होती जा रही हैं और भी ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान 42 की हो गई है। 42 की उम्र में भी करीना अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की न्यू-कॉमर अदाकाराओं को कड़ी टक्कर देती है। करीना कपूर ने अपने इस खास दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करना ज्यादा पसंद किया। करीना कपूर के जन्मदिन में उनके करीबी रिश्तेदार नजर आए। सोशल मीडिया पर सभी ने करीना कपूर के ऊपर प्यार लुटाया। 42 की उम्र में भी बेबो बॉलीवुड में काम की जा रही है। हाल ही में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई। आने वाले समय में भी करीना कपूर हमें कई नए प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है।

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है बॉलीवुड की बेबो…

करीना कपूर किसी नाम की मोहताज नहीं है। आज भी करीना बॉलीवुड की टॉप फाइव एक्ट्रेस में गिनी जाती है। बता दे यह खूबसूरत अदाकारा बॉलीवुड के कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं। करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर और उनकी मां बबीता दोनों ही अपने समय के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री रह चुके है। साथ ही करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने तो 90 के दशक में बॉलीवुड में राज किया। करीना कपूर का पूरा खानदान ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है चाहे वह ऋषि कपूर, नीतू कपूर या रणबीर कपूर हो। उनके परिवार का हर एक सदस्य बॉलीवुड का एक बड़ा चेहरा है। पर करीना कपूर को कभी भी अपने परिवार के नाम की जरूरत नहीं पड़ी। अपने ही दम पर इस अदाकारा ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई और आज भी इनका जलवा इंडस्ट्री में बरकरार है।

बेबो ने सेलिब्रेट किया अपना 42वां जन्मदिन...

करीना कपूर का फिल्मी सफर…

42 की हो गई बेबो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकरार रखने में कामयाब है। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हुई थी। साथ इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। इसके बाद करीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया जैसे ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘चमेली’, ‘मैं हीरोइन हूं’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्में जब भी मेट में निभाया गया उनका किरदार आज भी दर्शकों द्वारा याद किया जाता है और हाल ही में करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई। बता दे बॉलीवुड की बेबो को 6 बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है। साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शानदार तरीके से डील करती है करीना…

करीना कपूर खान 42 की हो गई है। पर आज भी वह बॉलीवुड में काम किए जा रही है। करीना कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बेहतरीन तरीके से संभाल कर चलती है। इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई है। बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में करीना कपूर को बॉलीवुड की बेस्ट मदर का खिताब भी दे दिया। बता दे करीना कपूर के दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर अली खान। करीना कपूर ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की। सैफ अली खान करीना कपूर से उम्र में 10 साल छोटे है। शादी से पहले भी करीना कपूर का नाम बॉलीवुड के हैंडसम हंक में शामिल शाहिद कपूर के साथ जोड़ा गया था। पर फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद यह दोनों सितारे अलग हो गए। जिसके बाद करीना और सैफ अली खान की नज़दीकियां बढ़ने लगी और आगे जाकर इन दोनों ने शादी रचाई। करीना अपने ससुराल वालों की भी फेवरेट है। ससुराल वाले भी हमेशा करीना की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। इस बात पर कोई शक नहीं कि करीना खूबसूरत अदाकारा के साथ बेस्ट वाइफ, एक अच्छी बहू और एक शानदार मां है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: