बिजनेसमैन संजय कपूर को काफी महंगा पड़ रहा है करिश्मा कपूर से डायवोर्स

बिजनेसमैन संजय कपूर और करिश्मा कपूर की शादी के बारे में अगर हम बात करें तो इन दोनों की शादी बहुत ही कम समय तक चली, लेकिन आज भी इन दिनों की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी है। तलाक के बाद भी शादी सुर्खियों में बने रहने की एक वजह यह भी है कि करिश्मा कपूर से तलाक संजय कपूर को काफी ज्यादा महंगा पड़ रहा है। इस बात का खुलासा आगे करने जा रहे हैं कि ऐसा क्यों इन दिनों कहां जा रहा है।

करिश्मा कपूर ने अपने पति पर लगाया था कई सारे आरोप

करिश्मा कपूर ने अपने पति बिजनेसमैन संजय कपूर के बारे में कई सारी बातें कही थी। इन दोनों की शादी काफी लंबे समय तक नहीं चल पाई। महज 13 सालों में ही इन दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्होंने उस समय काफी ज्यादा परेशानी का सामना किया। हद तो तब हो गई जब शादी की पहली रात संजय कपूर ने अपने दोस्तों के आगे करिश्मा कपूर की बोली लगा दी थी।

बिजनेसमैन संजय कपूर को काफी महंगा पड़ रहा है करिश्मा कपूर से डायवोर्स

करिश्मा कपूर आज भी है बिल्कुल अकेली

करिश्मा कपूर के बारे में अगर बात करें तो आज भी वह अपना जीवन बिल्कुल अकेला बिताना ही पसंद कर रही है। उनका नाम किसी के साथ भी तब से नहीं जुड़ा लेकिन संजय कपूर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। और उन्हें दूसरी शादी भी कर लिया अब हम आगे बात करने जा रहे हैं। कि क्यों इन दिनों ऐसे खबरें निकल कर सामने आ रही है कि तलाक के बाद भी करिश्मा कपूर की वजह से संजय कपूर काफी ज्यादा परेशानी में है।

बिजनेसमैन संजय कपूर को काफी महंगा पड़ रहा है करिश्मा कपूर से डायवोर्स

तलाक लेने काफी ज्यादा भारी पड़ रहा है संजय कपूर को

तलाक के बारे में अगर हम बात करें तो दोनों का तलाक संजय कपूर को काफी ज्यादा भारी पड़ रहा है जी हां तलाक के बाद संजय कपूर हर महीने करिश्मा कपूर को गुजारा और बच्चों की देखभाल करने के लिए 10 लाख रुपए देते हैं और हर महीने 10 लाख जितनी रकम देना अपने आप में ही काफी बड़ी बात है। जिस वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि तलाक के बाद भी उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

बिजनेसमैन संजय कपूर को काफी महंगा पड़ रहा है करिश्मा कपूर से डायवोर्स

छोटे समय तक के लिए चली थी शादी

करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संजय कपूर के बारे में हम बात करें तो इन दोनों की शादी बहुत ही छोटे वक्त में टूट गई। इन दोनों ने 2013 में शादी की थी। और महज 13 साल के बाद इंदौर में तलाक ले लिया 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया। और आगे चलकर बिजनेसमैन संजय कपूर ने शादी कर ली। और करिश्मा कपूर आज भी अपने बच्चों की देखभाल कर रही हैं। उन्होंने इस बारे में अपने लिए नहीं सोचा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: