बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर,काम मिलना हो गया बंद।

छोटे पर्दे का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। इस शो में सलमान खान ने एक से बढ़कर एक सितारों के करियर को काफी आगे बढ़ाया है। तो कई सितारों के करियर को खराब भी किया है। जी हां अक्सर यह देखा जाता है कि बिग बॉस में जो सितारे जाते हैं उनकी सोई हुई किस्मत को यह रियालिटी शो जगा देता है।पर छोटे पर्दे की कई ऐसे सितारे हैं जिसका इस शो में जाना अपने करियर का सबसे खराब डिसीजन बना। इस शो में जाने के बाद भी सितारों के करियर में ऐसा दाग लगा की इन सितारों का करियर हमेशा-हमेशा के लिए खराब हो गया। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं सितारों से मिलने जा रहे हैं जिसका इस शो में जाने के बाद करियर खत्म सा हो गया…

नैना सिंह…

छोटे पर्दे की अदाकारा नैना सिंह ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थी। इससे पहले ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में रिया के किरदार में नजर आ रही थी। बता दे उनका इस सीरियल में काफी अहम भूमिका थी। नैना इस सीरियल के लीड एक्टर और एक्ट्रेस अभी प्रज्ञा की छोटी बेटी का किरदार निभाई थी। पर उन्होंने कुमकुम भाग्य छोड़कर बिग बॉस से जोड़ना बेहतर समझा। पर उनका ये डिसीजन उनके करियर के लिए सही साबित नही हुआ। नैना ने बिग बॉस के घर में केवल 2 हफ्ते नजर आई और कोई खास इंपैक्ट नहीं डाल पाई जिस कारण शो से निकलने के बाद उनको कोई खास काम भी नहीं मिला।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर

कविता कौशिक…

छोटे पर्दे की काफी बोल्ड अदाकारा कविता कौशिक ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा थी। कविता कौशिक इस शो से निकलने के बाद शो के बारे में कहा था कि “जब भी व बिग बॉस के बारे में सोचती है तो उन्हें उल्टी आ जाती है।” कविता कौशिक का सफर बिग बॉस के घर में कुछ खास अच्छा नहीं रहा। जिस कारण उनके करियर में इस शो का कोई इंपैक्ट देखने को नहीं मिला।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

सिद्धार्थ भारद्वाज…

सिद्धार्थ भारद्वाज ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा थे। पर उनके लिए बिग बॉस में जाना उनके कैरियर के लिए शार्फ साबित हुआ। शो में उनका और सलमान खान का काफी अनबन हुआ और सालमन खान से दुश्मनी उनको काफी भारी पड़ी जिस कारण शो से बाहर आने के बाद इनको कोई भी प्रोजेक्ट नहीं मिला।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

आकाशदीप सहगल…

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के कलाकार आकाशदीप सहगल का बिग बॉस का सफर भी काफी खराब रहा। आकाशदीप ‘बिग बॉस 5’ के प्रतियोगी थे और शो में उनका सलमान खान के साथ काफी खराब झगड़ा हुआ था और शो से बाहर आने के बाद आकाशदीप ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि सलमान खान की वजह से उनका करियर खराब हो गया।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

जुबैर खान…

जुबैर खान और सलमान खान का झगड़ा काफी खराब हुआ था। जुबैर ‘बिग बॉस 14’ के हिस्सा थे। पर इस शो में उनका सलमान खान के साथ गलत व्यवहार उनके लिए काफी भारी साबित हुआ। इस शो से निकलने के बाद जुबैर ने सलमान खान के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाया था कि सलमान की वजह से उनकी कही काम नहीं मिल रहा।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

अरहान खान…

अरहान खान ‘बिग बॉस 13’ के हिस्सा थे और रश्मि देसाई के पार्टनर के रूप में आए थे। बता दें कि अरहान खान शो में आने से पहले से ही रश्मि देसाई को डेट कर रहे थे। सलमान खान ने शो में अरहान खान के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शो में खोल दी। जिसके बाद अरहान खान और रश्मि देसाई हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए और इसका असर उनके करियर पर भी काफी पड़ा।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

शिल्पा शिंदे…

अंगूरी भाभी के नाम से जाने जानी वाली शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा और उन्होंने को जीता भी था। पर शो को जीतने के बाद उनके करियर में कुछ खास उछाल नहीं दिखा। शिल्पा लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर थी। हालांकि अब वह ‘झलक दिखला जा 10’ के साथ छोटे पर्दे पर कदम रखी हैं।

बिग बॉस ने उजाड़े कई सितारों के करियर...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: