बिग बॉस के पिछले सीजन के इस विनर ने शालीन भनोट की अच्छी खासी लगा दी क्लास

बिग बॉस काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी से भरा हुआ टेलीविजन शो है। जिसमें कई सारे कलाकार बतौर कंटेस्टेंट भाग लेते हैं। और उनके बीच की झड़प कई बार काफी ज्यादा जोर पकड़ लेती है। और इस झड़प में कई बार बाहर के लोगों को भाग लेते हुए देखा गया है। इस बार शालीन भनोट पर बिग बॉस के पिछले सीजन की एक विनर काफी ज्यादा भड़क चुकी है। जिन्होंने ट्वीट करते हुए शालीन को अच्छी खासी बात कह दी है।

शालीन भनोट पर भड़की यह एक्स कंटेस्टेंट।

बिग बॉस काफी लंबे समय से टेलीविजन पर चला आ रहा है। इस पर कई सारे कंटेस्टेंट भाग ले चुके हैं जो आज भी बिग बॉस पर अपना रिएक्शन देते रहते हैं। उसी में से एक एक्स कंटेस्टेंट हैं गौहर खान। इन्होंने बिग बॉस के सातवें सीजन में भाग लिया था। और वह इस सीजन की विनर भी रही थी इन्होंने शालीन भनोट पर अपना बयान देते हुए उन्हें अच्छी खासी बात सुना दी है। यह अक्सर और भी कई सारे कंटेस्टेंट पर अपना बयान देती रहती है।

बिग बॉस के पिछले सीजन के इस विनर ने शालीन भनोट की अच्छी खासी लगा दी क्लास

शालीन भनोट पर इसलिए बढ़ा चुकी हैं गौहर खान।

शालीन भनोट टेलीविजन के एक काफी जाने-माने कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारी टेलिविजन शो में अपनी एक्टिंग दिखाई हुई है, लेकिन बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के रूप में वह काफी ज्यादा झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी एक बात गौहर खान को काफी ज्यादा बुरी लगी। जिस पर वह अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटी। दरअसल गौतम विज पर बयान देते हुए शालीन भनोट ने कहा कि वह एक औरत है इसलिए वह कमजोर है।

बिग बॉस के पिछले सीजन के इस विनर ने शालीन भनोट की अच्छी खासी लगा दी क्लास

शालीन भनोट की इस बात पर आया रिएक्शन गौहर खान का।

शालीन भनोट के द्वारा गौतम का मजाक उड़ाए जाने पर गौहर खान चुप नहीं रह सकी। उन्होंने इसका जवाब ट्विटर पर दिया उन्होंने इस बारे में बात करते हुए शालीन भनोट के बारे में लिखा कि

शालीन (Shalin Bhanot) औरतें कमजोर नहीं होती हैं। गौतम को औरत कहने से पहले सोचो कि ये अपमानजनक है। बहुत ही निराशाजनक है। इन्सल्ट करना है तो लक्षण और पर्सनालिटी पर करो। औरत कितनी मजबूत होती है वो तो आपके पैदाइश पर ही आपको पता होनी चाहिए। आपकी मां भी एक महिला हैं। थोड़ी इज्जत दिखाई।

बिग बॉस के पिछले सीजन के इस विनर ने शालीन भनोट की अच्छी खासी लगा दी क्लास

गौहर खान और भी कई सारे कंटेस्टेंट पर दे चुकी हैं बयान।

गौहर खान बिग बॉस के सातवें सीजन की विनर रह चुकी है। इन्होंने बिग बॉस के कई सारे कंटेस्टेंट के ऊपर अपना बयान दिया है। यह अभी भी कई सारे कंटेस्टेंट के ऊपर बयान देती रहती हैं। बिग बॉस के सात वे सीजन के कई सारे कंटेस्टेंट इनके निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में इन्होंने साजिद खान को मिलने वाले छूट के बारे में कहा था सारी सारी सारी कंटेस्टेंट की सपोर्ट में भी नजर आती रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: