बहुत जल्दी बॉलीवुड में कई सारी बायोपिक हमें एक साथ देखने को मिलेगी, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं

maidaan

काफी लंबे समय से बॉलीवुड बायोपिक पर काम कर रहा है। जिसमें कई सारे आइडियल कैरेक्टर की बायोटिक बनाई जाती है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं कुछ साल पहले ही हमने कपिल देव की बायोपिक 83 देखी। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी दिखाई दिए थे। आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जो बहुत जल्दी बॉलीवुड देने वाला है।

सैम बहादुर

विकी कौशल अपने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, बहुत जल्दी एक और फिल्म में सोल्जर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म श्याम बहादुर के बारे में इस फिल्म में वह एक सिपाही का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म की कहानी एक जाने-माने गोरखा सिपाही सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित होने वाली है लोगों उस वीर की जीवन गाथा से जुड़ी कहानी देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है।

चकदा एक्सप्रेस

बहुत जल्द अनुष्का शर्मा भी बड़े पर्दे पर हम नजर आने वाली है बहुत जल्द ही वह एक इंडियन क्रिकेट प्लेयर झूलन गोस्वामी के जीवन को लेकर एक बायोपिक बनाने वाली हैं। जिसका दर्शक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसा यह दूसरी बार होगा जब किसी महिला क्रिकेटर के बारे में बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा इससे पहले शाबाश मिट्ठू फिल्म आ चुकी है।

मैदान

इस फिल्म में अजय देवगन को कास्ट किया जाएगा। हम आपको बताना चाहेंगे इस फिल्म में अजय देवगन हमें फुटबॉल खेलते हुए नजर आएंगे बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म इंडियन फुटबॉल एसोसिएशन के मैनेजर सैयद अब्दुल रहमान की कहानी होने वाली है। जिसमें उनका रोल अजय देवगन प्ले करने वाले हैं अजय देवगन की पिछली फिल्म रनवे 34 काफी बड़ी फ्लॉप हुई थी। अब देखने वाली बात यह है कि यह फिल्म कहां तक कामयाबी बटोर पाती है।

गोरखा

अक्षय कुमार बॉलीवुड में काफी लंबे समय से देश भक्ति फिल्म पर काम कर रहे हैं उन्होंने कई सारे देश भक्ति फिल्म बनाई है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है अक्षय कुमार भी एक बायोपिक पर काम कर रहे हैं जिसके पोस्टर को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं हम बात करने जा रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म गोरखा के बारे में इस फिल्म में उन्होंने एक सिपाही की भूमिका निभाई है इस फिल्म में हमें मेजर जनरल इयान कार्डोजो की कहानी दिखाई जाएगी।

पिप्पा

ईशान खट्टर बहुत जल्दी अपनी एक देशभक्ति फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं इस बारे में आपको बताना चाहेंगे कि यह भी एक बायोपिक होने वाली है जिसमें सेना के एक बहादुर सिपाही की कहानी दिखाने जा रहे हैं जो की वीरता के साथ अपने देश की रक्षा करता है जिस वीर की कहानी इस फिल्म में दिखाई जाएगी उनका नाम ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता है उनकी इस आने वाली फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: