बहुत बड़ी बिजनेसमैन है ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, एक के पास है फाइव स्टार होटल तो दूसरे के पास है आईपीएल टीम

sushmita sen restaurant

एक समय था जब कहा जाता था कि लड़कियां कुछ नहीं कर सकती पर अभी हर क्षेत्र में लड़कियां पुरुषों को भारी टक्कर दे रही है। चाहे वह खेल का मैदान हो, चाहे राजनीति या फिर मनोरंजन इंडस्ट्री हर क्षेत्र में लड़कियां सफलता का झंडा गाड़ रही है। देश की लड़कियां हर फील्ड में पुरुषों की बराबरी ही नहीं बल्कि उनसे आगे बढ़ गई है। ग्लैमर इंडस्ट्री बात करें तो यहां लाइफस्टाइल को बरकरार रखना आसान बात नहीं है। स्टार्स को अपनी हाईफाई लाइफ स्टाइल को बरकरार रखने के लिए अच्छी खासी रकम चुकानी पड़ती है। इसीलिए ग्लैमर जगत के कुछ अभिनेत्रिया एक्टिंग के साथ-साथ साइड बिजनेस भी करती हैं। वह एक सफल हीरोइन के साथ एक सफल बिजनेविमेन भी है। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं अभिनेत्रियों से मिलाने वाले हैं…

सुष्मिता सेन

भारत को सबसे पहले ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जिताने वाली ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन के बारे में कहा जाए कि वह एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के साथ एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमैन भी है तो इसमें कोई संदेह नहीं। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है इसके साथ वे मुंबई में अपना एक रेस्टोरेंट भी चलाती है। इस रेस्टोरेंट में सभी तरह की बंगाली डिशेज मिलती है, यह रेस्टोरेंट पूरे मुंबई में बंगाली डिशेस के लिए फेमस है।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। प्रीति जिंटा एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमैन भी है। प्रीति जिंटा आईपीएल में ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ की ओनर है अब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की ग्लोबल टी-20 लीग में ‘स्टेलेनबोक्ष्च’ नाम की फ्रेंचाइजी भी खरीदी है।

शिल्पा शेट्टी

‘धड़कन’, ‘बाजीगर’ जैसी सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को देने वाली खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सक्सेसफुल बिजनेवुमैन है। शिल्पा शेट्टी ने योगा पर अपनी बुक्स लॉन्च की जो काफी हिट रही थी इसके अलावा इनका खुद का हेल्थी फ़ूड का यूट्यूब चैनल भी है। इसके साथ वे आईपीएल में ‘राजस्थान रॉयल्स’ की भी ओनर रह चुकी है।

लारा दत्ता

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। लारा दत्ता बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे इस खूबसूरत एक्ट्रेस का खुद का प्रोडक्शन हाउस है, इसके साथ वे ‘छाबड़ा 55’ के नाम से कई साड़ियों की कलेक्शन को भी लांच की है।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। उनकी अदाकारी, खूबसूरती, डांसिंग स्टाइल का हर कोई दीवाना है। बता दे करिश्मा कपूर एक ‘ई-कॉमर्स पोर्टल’ की ओनर है। इस पोर्टल पर आपको बेबीस और मदर केयर से संबंधित सारी जानकारी मिल जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: