बड़ी मछली फंसाने की तैयारी में लग चुकी है बॉयकॉट गैंग पठान का हो रहा है जबरदस्त विरोध

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की रिलीजिंग डेट जितनी जल्दी सामने आ रही है। उतनी ही ज्यादा फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है। शाहरुख खान की फिल्म के विरोध में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर काफी ऊपर बॉयकॉट पठान ट्रेंडिंग में है। जिसको लेकर के फिल्म की परेशानी काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। ऐसे में फिल्म के गाने को भी बहुत ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण की मूव्स नहीं आए लोग को बहुत ज्यादा पसंद है

शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग आउट हो चुका है। जिसे लोग बहुत ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। शुरुआत में लोगों ने इस गाने को पसंद किया। लेकिन गाने का विरोध दिन प्रतिदिन काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। दीपिका के मूव्स से लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं पसंद आ रहा है। यहां तक कि लोगों ने गाने को रोस्ट करना भी शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से फिल्म की टीम काफी ज्यादा परेशानी में नजर आ रही है।

बड़ी मछली फंसाने की तैयारी में लग चुकी है बॉयकॉट गैंग पठान का हो रहा है जबरदस्त विरोध

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो आ गया है ट्रेंडिंग में

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। जब शाहरुख खान और शाहिद कपूर ने स्टेज पर एक अवॉर्ड शो के दौरान उनको काफी ज्यादा परेशान किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है शेयर किया जा रहा है। जिसके बाद पठान का बायकॉट और भी बढ़ता जा रहा है। जिसके वजह से शाहरुख खान की परेशानी और भी बढ़ सकती है। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत से लोगों की भावना काफी ज्यादा जुड़ी हुई है।

यश राज प्रोडक्शन को है काफी ज्यादा उम्मीद

शाहरुख खान की इस फिल्म से यशराज प्रोडक्शन को काफी ज्यादा उम्मीद है। क्योंकि यह यशराज प्रोडक्शन की पहली फिल्म में काफी बुरी तरीके से पिट चुकी है। ऐसे में इस फिल्म की वजह से उन्हें काफी ज्यादा फायदा होने की उम्मीद है। इस फिल्म पर यश राज प्रोडक्शन ने 350 करोड़ से भी ज्यादा किया कम अभी तक खर्च कर दिया है। ऐसे में अगर या फिल्म पिट जाती है यह संरक्षण के लिए बहुत ज्यादा नुकसान का सौदा होगा।

बड़ी मछली फंसाने की तैयारी में लग चुकी है बॉयकॉट गैंग पठान का हो रहा है जबरदस्त विरोध

शाहरुख खान के फैंस कर रहे हैं काफी ज्यादा इंतजार

शाहरुख खान की फिल्म इन दिनों काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। लोग उस फिल्म को काफी ज्यादा अपने निशाने पर ले रहे हैं इसके बावजूद शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं। वह बहुत लंबे समय के लिए सिनेमाघरों से ब्रेक ले चुके थे 4 साल बाद उनकी एक ऐसी फिल्म आएगी। जिसमें लीड रोल में नजर आएंगे। उसकी वजह से उनके चाहने वाले इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि या फिर कितना ज्यादा कलेक्शन कर पाती है।

बड़ी मछली फंसाने की तैयारी में लग चुकी है बॉयकॉट गैंग पठान का हो रहा है जबरदस्त विरोध

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: