बच्चों की खुशी के लिए अली असगर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो

अली असगर कॉमेडी के दुनिया का काफी बड़ा नाम है। जिन्होंने कई सारे कॉमेडी शो में काफी कमाल की कॉमेडी की हुई है। और लोग उनके हास्य पूर्ण अंदाज से काफी ज्यादा खुश रहते हैं और उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया करते हैं, लेकिन आज हम इनकी निजी जिंदगी के बारे में एक ऐसी बात बताएंगे। जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान होने वाले हैं। जब इन्होंने एक बहुत ही अच्छा सो अपने बच्चों की खुशी के लिए छोड़ दिया।

कपिल शर्मा शो में लोगो द्वारा किया जाता था ज्यादा पसंद

अली असगर को कपिल शर्मा शो में काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। यहां उन्हें एक बहुत ही अच्छी खासी पापुलैरिटी मिल गई थी। लोगों के द्वारा ने उनके कॉमेडी के अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। उनकी इनकम भी इससे काफी ज्यादा अच्छी होती थी, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा टर्निंग प्वाइंट आया जिसके बाद उन्हें अपने इस प्रॉफिटेबल जॉब को छोड़ देना पड़ा। आज हम इसके पीछे की वजह का खुलासा करेंगे।

बच्चों की खुशी के लिए अली असगर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो

बच्चों को किया जाता था काफी ज्यादा परेशान

अली असगर के बारे में जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वह कपिल शर्मा के शो में नानी का किरदार निभाया करते थे, लेकिन इस रोल की वजह से उनके बच्चों को काफी ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ गया था। दरअसल उनके दोनों बच्चों को स्कूल में काफी ज्यादा छेड़ा जाता था। अली असगर खुद इस बारे में बात करते हो बताते हैं कि उनके बच्चों से कहा जाता था कि इसकी दो मां है।

बच्चों की खुशी के लिए अली असगर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो

अली ने छोड़ दिया काम

अली असगर के बारे में जैसे कि हम बात कर ही चुके हैं कि वह कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभाते थे। इस काम की वजह से उन्हें एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए दिए जाते हैं। आगे चलकर उन्होंने अपने बच्चों की खुशी के लिए यह काम छोड़ दिया और इसके बदले उन्हें काफी कम पेमेंट वाले काम करने पड़े लेकिन उन्होंने अपने बच्चों की खुशी को अपने करियर और इनकम से ऊपर रखा।

बच्चों की खुशी के लिए अली असगर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो

झलक दिखलाजा 10 में आए थे नजर

झलक दिखला जा में आए उसके बाद नजर इन दोनों शो से उनको मिलने वाले फीस में काफी ज्यादा अंतर था। कपिल शर्मा शो में उन्हें काम करने के लिए एक शो के जहां 10 लाख जितनी रकम मिलती थी। वही झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आने के लिए उन्हें मात्र 200000 ही फीस के रूप में दी जाती थी, लेकिन उन्होंने अपने करियर का कंफर्म के ऊपर अपने बच्चों की खुशी को रखा और उन्होंने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: