फोन भूत का पहले दिन हो गया हाल बेहाल दूसरे दिन मिली थोड़ी सी बढ़त

कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन इस फिल्म को पब्लिक का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। इस फिल्म ने काफी कम कमाई के साथ शुरुआत की। जिसे देखकर फिल्म निर्माता काफी ज्यादा निराश नजर आ रहे है। ऐसे ही फिल्म के हिट होने की संभावना काफी ज्यादा कम नजर आ रही है। हालाकि फिल्म कैटरीना कैफ ने काफी कमाल किया क्यों दिखाई है।

इतने बजट पर बनी है फिल्म।

कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को बहुत ज्यादा बड़ी बजट में नहीं बनाया गया है। यह फिल्म महज 30 करोड़ में बनकर तैयार हुई है, लेकिन इस फिल्म की इनकम को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के बजट को निकालना भी मुश्किल पड़ जाएगा। क्योंकि इस फिल्म ने अपने पहले और दूसरे दिन में काफी कम कमाई की है जिसे देखकर निर्माताओं के पसीने छूट गए हैं।

फोन भूत का पहले दिन हो गया हाल बेहाल दूसरे दिन मिली थोड़ी सी बढ़त।

फिल्म की हुई इतनी इनकम।

कैटरीना कैफ स्टारर फोन भूत के बारे में अगर हम बात करे तो इसकी इनकम बहुत कम देखने को मिल रही है। सिनेमाघरों में इसने बहुत ही धीमी शुरुआत की है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 2 करोड़ से शुरुआत की है। वहीं इस फिल्म के दूसरे दिन की इनकम कि अगर हम बात करें तो इस फिल्म के दूसरे दिन की इनकम 2.55 करोड़ की रही। ऐसे में दूसरे दिन के बढ़त के अलावा भी इस फिल्म ने बहुत ज्यादा इनकम नहीं किया है।

निर्माताओं को थी काफी ज्यादा उम्मीद।

फोन भूत के निर्माताओं को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी। क्योंकि यह फिल्म पूरी तरीके से हॉरर कॉमेडी है। इसमें काफी ज्यादा कॉमेडी का कॉन्बिनेशन डाला गया है। इस वजह से इस फिल्म से निर्माताओं को काफी ज्यादा उम्मीद थी। क्योंकि कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई। भूल भुलैया 2 को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में इस फिल्म से भी निर्माता को भी काफी ज्यादा उम्मीद थी।

प्रमोशन में नहीं छोड़ी गई थी कसर।

कैटरीना कैफ सहित फिल्म के दूसरे कलाकार ने फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शो में गई हुई थी। उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस के जरिए भी अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था। इसके अलावा अपने दो को स्टार के साथ यह कपिल शर्मा के सॉन्ग यानी कि द कपिल शर्मा शो पर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन करने गई हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म को बहुत ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: