फिल्म साइन करने से पहले ये डिमांड करते हैं बड़े बड़े सितारे

बॉलीवुड सितारें के नखरे तो हम आए दिन देखते ही हैं। पर कई स्टार्स है जिनके नखरे ऐसे हैं की प्रड्यूसर भी चकरा जाए। पर इन सितारों की डिमांड तो पूरी करनी ही पड़ती है क्योंकि यह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। कोई मन मुताबिक फीस की डिमांड करते हैं, तो कोई मनपसंद एक्टर की और प्रड्यूसर भी इन डिमांड को पूरा करने के लिए राजी भी हो जाते हैं क्योंकि फिल्म की जरूरत यही एक्टर्स पूरा कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के डिमांड के बारे में…

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक साल में तीन से पांच मूवी करते हैं। वह किसी भी मूवी को साइन करने से पहले उनकी एक ही डिमांड होती है कि उनको संडे को छुट्टी चाहिए। अक्षय संडे को किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करते। संडे वह पूरी तरीके से अपनी फैमिली के साथ ही बिताना पसंद करते हैं।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार में से एक ऋतिक रोशन की भी डिमांड काफी है। फिल्म साइन करने से पहले उनकी डिमांड होती है कि उन्हें एक बेहतर जिम मिले और इसके साथ कि शूटिंग जहां भी हो चाहे वह देश में हो या देश से बाहर उनके साथ उनका पूरा पर्सनल कुक भी रहेगा।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान जिस फिल्म में हो वह फिल्म सुपरहिट ही होगी यह हर एक प्रड्यूसर को पता है। सलमान खान ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। भाईजान की फिल्मों को साइन करने से पहले एक ही डिमांड होती है कि वह किसी प्रकार की किस सीन फिल्मों में नहीं करेंगे। सलमान खान कोई भी फिल्म साइन करने से पहले साफ-साफ कह देते हैं कि वह किसी भी हीरोइन को फिल्म में किस नहीं करेंगे। प्रड्यूसर भी उनकी इस बात को मानते हैं। इसीलिए सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करते हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो के नखरे के चर्चे तो काफी सुने ही हैं। करीना कपूर फिल्म साइन करने से पहले यह देखती है कि उस फिल्म में कोन एक्टर काम कर रहा है। करीना सिर्फ ए-लिस्ट एक्टर के साथ ही काम करती है। खबरों की माने तो करीना ने रणवीर सिंह के साथ ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ में काम इसलिए नहीं किया था क्योंकि रणवीर तभी बॉलीवुड में नए-नए थे।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपना पर्सनल असिस्टेंट रखती है और फिल्म के संबंधित जो भी काम या बात होते हैं वह यह असिस्टेंट ही करता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: