फिल्म भेड़िया के प्रमोशन करने गए कीर्ति सनोन और वरुण धवन ने सिनेमाघर के छत पर नाचना कर दिया शुरू लोगो ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

वरुण धवन और कृति सेनन स्टार फिल्म भेड़िया का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। जिसे लोगों का अच्छा खासा रिस्पांस भी मिलना लग गया है, लेकिन हाल ही में कीर्ति सनोन और वरुण धवन ने कुछ ऐसी हरकत की है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ज्यादा अपने निशाने पर ले रहे हैं। जिसके बारे में हम आप बात करने जा रहे हैं। ऐसी कौन सी हरकत जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

नवंबर में आएगी फिल्म।

वरुण धवन और कृति सेनन स्टार फिल्म भेड़िया के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म बहुत ही जल्द हमें देखने को मिलेगी। इस फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जाएगा 25 नवंबर को आने वाली इस फिल्म को लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म को लोग कितना ज्यादा प्यार देते हैं। ट्रेलर को तो लोगों ने किया था है काफी ज्यादा पसंद।

फिल्म भेड़िया के प्रमोशन करने गए कीर्ति सनोन और वरुण धवन ने सिनेमाघर के छत पर नाचना कर दिया शुरू लोगो ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन।

ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंदाजा लग चुका है।

वरुण धवन और कृति सेनन स्टार फिल्म भेड़िया का ट्रेलर आउट हो चुका है। और फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए फिल्म की कहानी का अंदाजा बहुत ही आसानी से लगाया जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि वरुण धवन पर एक भेड़िया हमला करता है। जिसके बाद वरुण धवन में काफी सारे बदलाव देखने को मिलते हैं और वह भेड़िया में रात को बदलने लग जाते हैं इसी चीज को लेकर कॉमेडी और हॉररनेस क्रिएट की गई है।

फिल्म भेड़िया के प्रमोशन करने गए कीर्ति सनोन और वरुण धवन ने सिनेमाघर के छत पर नाचना कर दिया शुरू लोगो ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

फिल्म के दोनों लीड कलाकार आजकल हो रहे हैं ट्रोल।

भेड़िया के कलाकार वरुण धवन और कीर्ति सनोन आजकल काफी ज्यादा लोगों के निशाने पा रहे हैं। उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की है इसे लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है। और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आगे हम बात करने जा रहे हैं ऐसी कौन सी हरकत इन दोनों कलाकारों ने कर दी जिसकी वजह से लोग काफी ज्यादा लोग निशाने पर लेने लग गए हैं।

सिनेमाघर की छत पर नाचते हुए हो रहा है वीडियो वायरल।

वरुण धवन और कृति सनोन का एक वीडियो आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है। इस वीडियो में हमें यह देखने को मिल रहा है कि फिल्म के दो नए कलाकार यानी कि वरुण धवन और कीर्ति सनोन सिनेमाघर की छत पर नाच रहे हैं। जिसके बाद इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और यह वीडियो देख कर लो उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म भेड़िया के प्रमोशन करने गए कीर्ति सनोन और वरुण धवन ने सिनेमाघर के छत पर नाचना कर दिया शुरू लोगो ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: