फिल्मों में जान पहचान होने के बावजूद नहीं लिया लोगों का सहारा, आज भी छोटे पर्दे पर स्ट्रगल कर रहे हैं ये सितारे

फिल्मों में जान पहचान होने के बावजूद नहीं लिया लोगों का सहारा, आज भी छोटे पर्दे पर स्ट्रगल कर रहे हैं ये सितारे

बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बदनाम होता रहता है और बॉलीवुड के कई ऐसे परिवार है जिनकी पीढ़ियां काफी लंबे समय से बॉलीवुड पर राज करती आ रही हैं। कलाकारों के बच्चे भी अभिनय के क्षेत्र में कदम रखते हैं और उन्हें फिल्मों में आसानी से मौका मिल जाता है लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिनके पास बेहतरीन अभिनय क्षमता तो होती है लेकिन उनका बैकग्राउंड ठीक नहीं रहता है जिसकी वजह से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है लेकिन ऐसा नहीं है कि हर सफल कलाकार के परिवार के लोग फिल्मों में रोल पाने में सक्षम हो पाए। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको टेलीविजन की कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के सफल कलाकारों के रिश्तेदार हैं लेकिन वह बॉलीवुड तक पहुंचने में नाकामयाब रहे हैं।

इशिता दत्ता

टेलीविजन पर धारावाहिक एक घर बनाऊंगा से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बॉलीवुड में कई छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं। इन्हें अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में उनकी बेटी के किरदार के रूप में देखा गया था लेकिन उन्हें अभी बॉलीवुड में सफलता नहीं मिल पाई है आपको बता दें कि इशिता दत्ता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन है।

कृष्णा अभिषेक

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं लेकिन उन्हें बॉलिवुड फिल्मों में सफलता नहीं मिल पाई है। आपको बताते चलें कि कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं हालांकि इन दोनों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है।

आरती सिंह

मशहूर मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री आरती सिंह को अब तक बॉलीवुड में कोई चांस नहीं मिला है लेकिन वह अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के जलवे सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं आपको बता दें कि आरती सिंह सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं।

अयूब खान

ऐतिहासिक धारावाहिक महाभारत से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले अभिनेता अयूब खान को अब तक फिल्मों में चांस नहीं मिला है आजकल अयूब खान टेलीविजन पर धारावाहिक स्पाई बहू में नजर आ रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि अयूब खान दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो के भतीजे हैं।

प्रीतिका राव

टेलीविजन धारावाहिक बेइंतहा की मुख्य अभिनेत्री प्रीतिका राव बेहद खूबसूरत है और लोग इनकी खूबसूरती की खूब प्रशंसा करते हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि यह बेहतरीन अभिनेत्री बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव की बहन है।

अनूप सोनी

सोनी टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक क्राइम पेट्रोल में एंकर की भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता अनूप सोनी की आवाज और अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। अनूप सोनी आजकल कई वेब सीरीज में भी नजर आ रहे हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि अनूप सोनी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजबब्बर के दामाद हैं।

मदालसा शर्मा

टेलीविजन धारावाहिक अनुपमा में काव्या का किरदार निभाकर मशहूर हुई खूबसूरत अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने अपने खुद के दम पर अभिनय के क्षेत्र में कैरियर बनाया है लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि मदालसा शर्मा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है।

कृतिका सेंगर

अभिनेत्री दीपिका सिंगर बेहद खूबसूरत हैं और ये टेलीविजन पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है कृतिका सेंगर धारावाहिकों में एक संस्कारी बहू और बेटी का किरदार निभाती हैं लेकिन आजकल वह अपनी बेटी के साथ समय व्यतीत कर रही है। आपको बताते चलें कि कृतिका सिंगर मशहूर अभिनेता पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर की पत्नी है।

अली गोनी

खूबसूरत अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ रिलेशनशिप को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में आए अली गोनी टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता है बहुत कम लोगों को पता होगा कि अली गोनी के भाई की गर्लफ्रेंड मशहूर अभिनेता रितिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: