फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी शाहरुख खान को बंदूक दिखाकर धमकाया था गौरी खान के भाई ने

शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग है। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में हीरोइनों के साथ काफी ज्यादा रोमांस किया है। रोमांटिक फिल्म हमें एक चीज यह देखने को मिलती है कि हीरोइन के परिवार का कोई सदस्य हमारे कहने का मतलब या तो हीरोइन का भाई या तो हीरोइन का पिता काफी ज्यादा गुस्से वाला होता है। जो कि हीरो पर कभी-कभी जानलेवा हमला तक कर डालता है। शाहरुख खान की असल लव स्टोरी भी कुछ ऐसे ही हैं जब गौरी खान के भाई ने शाहरुख खान के ऊपर बंदूक उठा ली थी।

शादी के हो गए हैं 31 साल।

शाहरुख खान और गौरी खान की शादीशुदा जिंदगी के बारे में अगर हम बात करें तो इन दोनों को शादी किए हुए एक लंबा अरसा बीत चुका है। इन दोनों की शादी को 31 साल जितना समय बीत चुका है। इस दौरान इन दोनों ने कई सारी यादें बनाई। और कई इंटरव्यूज में अपने रिलेशनशिप के बारे में कई सारी बातों का खुलासा किया आज हम कुछ ऐसे ही बातों को सामने रखने जा रहे हैं जिसके बारे में इन दोनों ने कई सारे इंटरव्यूज में खुलासा किया है।

फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी शाहरुख खान को बंदूक दिखाकर धमकाया था गौरी खान के भाई ने।

दोस्त के बर्थडे पार्टी में हुई थी मुलाकात।

शाहरुख खान और गौरी खान ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि इन दोनों की पहली मुलाकात एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुई थी। वह बर्थडे पार्टी 1984 में लांच की गई थी। जिसके बाद इन दोनों में दोस्ती हो गई दोस्ती प्यार में बदली और इन दोनों की शादी 1991 में हो गई, लेकिन की शादी इतनी ज्यादा आसान नहीं थी। शादी में भी इन दोनों में काफी सारी परेशानी आई थी।

फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी शाहरुख खान को बंदूक दिखाकर धमकाया था गौरी खान के भाई ने

गौरी खान के भाई ने शाहरुख को दिखाई थी बंदूक।

शाहरुख खान आज बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब यह अपने करियर के लिए काफी अदर स्ट्रगल कर रहे थे। उस समय उनके पास कुछ बड़ा नहीं था। उस समय गौरी खान से शादी करने में काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ गया था। सबसे बड़ी समस्या तो यह थी कि गौरी खान के भाई ने शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। एक बार तो गौरी के भाई ने शाह रुख उठाया था।

फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी शाहरुख खान को बंदूक दिखाकर धमकाया था गौरी खान के भाई ने

तीन बार की थी इन दोनों ने शादी।

शाहरुख खान और गौरी खान के शादी के बारे में बात करें तो इन दोनों ने एक बार नहीं बल्कि 3 बार एक दूसरे से शादी की है। सबसे पहले इन दोनों ने कोर्ट मैरिज किया उसके बाद मुस्लिम संस्कृति के अनुसार इन दोनों ने निकाह और हिंदू संस्कृति के अनुसार इन दोनों ने शादी भी की। इस तरीके से इन दोनों ने एक दूसरे के साथ एक बार नहीं बल्कि 3 बार शादी की है। गौरी खाने और भी कई सारी बातों का खुलासा किया है। जैसे कि शाहरुख खान की खिड़की के पास आके अक्सर गाना गाया करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: