प्रेगनेंसी के दौरान भी बाज नहीं आ रही सोनम कपूर, फोटोशूट करके दिखाया ग्लैमर

बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर आज भले ही फिल्मों में कम नजर आते हो लेकिन अपने समय के वह काफी बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं। अभिनेता अनिल कपूर ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के बीच एक पहचान बनाने में वह सफल हो चुके हैं। फिलहाल बात करते हैं अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर के बारे में, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और उनकी तस्वीरों को दर्शकों द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। सोनम कपूर ने अपने बेहतरीन अभिनय के कारण करोड़ों दर्शकों के बीच में एक खास पहचान बना ली है।

प्रेग्नेंट है अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर के लाडले सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी जो कि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन है। आनंद अहूजा और सोनम कपूर की तस्वीरें सोम सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है और यह कपल दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। आज के समय में इस कपल की शादी को 4 साल हो चुके हैं। सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट है और अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही है।

आज के दिन 37 साल की हो चुकी है सोनम कपूर

आपको बताते चलें कि सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1995 को मुंबई में हुआ था आज सोनम कपूर अपना 37 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अपने पति और पूरी फैमिली के साथ सोनम कपूर ने अपना 37 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपने जन्मदिन की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जो दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई है। आए दिन सोनम कपूर अपनी तस्वीरें दर्शकों के बीच शेयर करती रहती है और लगातार सुर्खियों में बन जाती है। इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर को 32.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

ऐसा रहा सोनम कपूर का फिल्मी करियर

सोनम कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म सांवरिया से की थी जिसमें उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर, सलमान खान और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। इस फिल्म की स्टोरी दर्शकों के बीच पसंद नहीं की गई थी 40 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 39 करोड़ की कमाई की थी। सोनम कपूर को दर्शकों के बीच असल लोकप्रियता साल 2010 में आई फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’ से मिली थी जिसमें वह अभिनेता इमरान खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आई थी। 30 करोड़ में बनी यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 82 करोड़ की कमाई की थी।

उसके बाद सोनम कपूर थैंक यू, मौसम, प्लेयर्स, बॉम्बे टॉकीज, रांझना, भाग मिका भाग, बेवकूफीया, खूबसूरत, डॉली की डोली, प्रेम रतन धन पायो, पैडमैन, संजू, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में अपने करियर में कर चुकी है। आज के समय में एक सक्सेस अभिनेत्री के रूप में उनका नाम दर्ज हो चुका है। जिस तरह अनिल कपूर अपने समय के सुपरस्टार है उसी तरह उनकी लाडली सोनम कपूर आज के समय की सुपरस्टार है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: