प्रभास की इन 5 फिल्मों को देखकर आएगा बड़ा मजा, मिस ना करें

prabhas billa

प्रभास अभी पैन इंडिया के सबसे बड़े स्टार हैं। साउथ इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद अभी बॉलीवुड में वे अपनी अलग पहचान बना रहे हैं। प्रभास की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ से लोगों के दिलों में छा जाने वाले प्रभाव अभी ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ दोनों ही सुपर डुपर हिट रही थी यह दोनों फिल्म टॉलीवुड की हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म में से एक है। यह दोनों ही फिल्मों ने प्रभास को पैन इंडिया का सबसे बड़ा स्टार बना दिया। आज हम इस लिस्ट में आपको सुपरस्टार प्रभास के टॉप फाइव बेस्ट फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए। तो चलिए नजर डालते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल है…

वर्षम

सोभन निर्देशित ‘वर्षम’ साल 2004 में आई थी। यह फिल्म प्रभास की करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास के साथ त्रिशा और गोपीचंद लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म ने प्रभास के किस्मत को ही बदल दिया, जिसके बाद प्रभास कभी पीछे मुड़कर नहीं देखें।

छत्रपति

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘छत्रपति’ प्रभास की करियर की दूसरी सुपरहिट फिल्म थी। यह फिल्म साल 2005 में आई थी। इस फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट श्रेया सरन नजर आई थी।

चक्रम

कृष्ण वासी निर्देशित ‘चक्रम’ प्रभास के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह फिल्म प्रभास के फिल्मी करियर में एक अहम भूमिका निभाती है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन प्रभास के परफॉर्मेंस को इस फिल्म में काफी सराहना मिली। क्रिटिक्स ने प्रभास के परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की, यह फिल्म प्रभास के फिल्मी करियर में एक अहम भूमिका निभाती है।

बिल्ला

मेहर रमेश ‘बिल्ला’ प्रभास के करियर की सबसे स्टाइलिश फिल्म में से है, जिसमें प्रभास ने डॉन का किरदार निभाया था। यह फिल्म शाहरुख खान की ‘डॉन’ फिल्म का तमिल रिमेक है। इस फिल्म में प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। अनुष्का और प्रभास की जोड़ी को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने इस फिल्म में काफी वाहवाही लूटी और यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई।

डार्लिंग

2010 में आई प्रभास की फैमिली ड्रामा ‘डार्लिंग’ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन ए.करुणाकरण ने किया था। इस फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट काजल अग्रवाल नजर आई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: