पृथ्वीराज फ्लॉप हुई तो क्या, अक्षय कुमार की  इन 10 अपकमिंग फिल्मों को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता

ramshetu akshay

बॉलीवुड सितारे जहां एक फिल्म करने के बाद आरम करके दूसरी मूवी की तयारी करते है। तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में तीन से पांच मूवी का डालते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड की सबसे बिजी कलाकार में से एक है जो हर साल 3 से 5 मूवी करते हैं 2022 में अभी तक उनकी सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, और बेल बॉटम रिलीज हो चुकी है। इसके साथ अक्षय कुमार की झोली में इस साल और भी कई प्रोजेक्ट्स है जिसके साथ वह बॉक्स-ऑफिस पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। जिसमें ऐतिहासिक, कॉमेडी, एक्शन सभी प्रकार के फिल्में शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं खिलाड़ी कुमार के अपकमिंग मूवीस के ऊपर…

राउडी राठौर 2

राउडी राठौर 2 वर्ष 2012 में आई फिल्म रावडी राठोर का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन सबीना खान कर रही है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 8 जुलाई को सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली थी पर अब इसके रिलीज डेट को पीछे कर साल के अंत तक रिलीज करने की बात कही जा रही है।

सेल्फी

राज मेहता निर्देशित सेल्फी कॉमेडी ड्रामा है जो मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 1 अगस्त को दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।

रक्षाबंधन

आनंद एल राय निर्देशित रक्षाबंधन बॉलीवुड ड्रामा है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। फिल्म 4 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।

राम सेतु

रामसेतु एक आगामी बॉलीवुड मेथेलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भी नजर आएंगी। यह फिल्म अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है।

डबल एक्सएल

मुदस्सर अजीज दौरान निरदेशित डबल एक्सएल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभी तक इस फिल्म के रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंस नहीं किया गया है। फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

मिशन सिंड्रेला

रंजीत तिवारी निर्देशित मिशन सिंड्रेला बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘रातसासन’ की हिंदी रीमेक है। पहले यह फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी पर अब यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

ओह माय गॉड 2

ओह माय गॉड 2 ‘ओह माय गॉड’ सीक्वल है जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ऑफिशल रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है।

सुरारि पोटरू की हिंदी रीमेक

तमिल फिल्म सुरारि पोटरू की हिंदी रीमेक में भी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टाइटल अभी तक फिक्स नहीं हुआ है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा द्वारा किया जा रहा है।

गोरखा

संजय पूरन जोशी चौहान की फिल्म गोरखा में अक्षय कुमार एक आर्मी ऑफिसर का रोल करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म मेजर जनरल इयान कारदोजी की जिंदगी पर आधारित है।

बड़े मियां छोटे मियां

अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

तो यह है अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीस अब देखना होगा यह मूवीस बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: