पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा इस दिन, फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर के उनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर सीन होने वाले हैं। जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। अब हम बात करेंगे इस फिल्म के आने वाले प्रोमो बारे में और जानेंगे इसका प्रोमो कब आउट कर दिया जाएगा। इसके बारे में भी दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है कि फिल्म के पुष्पा का पहला लुक लोगों को देखने को मिलेगा।

प्रोमो का दर्शक कर रहे हैं काहे बेसब्री से इंतजार।

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पुष्पा हमें एक नए अवतार के साथ नजर आएंगे। पुष्पा के पहले अध्याय में अल्लू अर्जुन जिस रूप में नजर आए थे। उससे भी काफी ज्यादा धमाकेदार रूप में नजर आने वाले हैं। इसकी वजह से दर्शक इस फिल्म के प्रोमो का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आपको जानकर काफी ज्यादा खुशी होगी इस फिल्म का प्रोमो बहुत जल्दी ही आने वाला है।

पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा इस दिन, फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड

प्रोमो आएगी इस तारीख को।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन काफी कमाल किया। एक्टिंग के साथ सभी को नजर आने वाले हैं ।जैसा कि हम इस बात को अच्छे से जानते हैं कि इसके पहले अध्याय के तुलना में दूसरे अध्याय में अल्लू अर्जुन और भी खतरनाक एक्शन सीन के साथ नजर आने वाले हैं ।जिस वजह से दर्शक इसकी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोमो को बहुत जल्दी ही रिलीज किए जाने वाला है । इस फिल्म का प्रोमो 17 दिसंबर को आएगा।


पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा इस दिन, फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड

सलमान खान जितनी ली है फीस अल्लू अर्जुन ने।

अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान की जितनी फीस ली है। यानी कि सलमान खान आमतौर पर जितने फीस लेते हैं अल्लू अर्जुन ने भी फिल्म में नजर आने के लिए उतने ही फीस ली है। सलमान खान ने किसी का भाई किसी का जान में काम करने के लिए 125 करोड़ की रकम फीस के रूप में ली है। ठीक वैसे ही पुष्पा 2 में नजर आने के लिए अल्लू अर्जुन ने भी 125 करोड़ की रकम फीस के रूप में ली है।

फैन फॉलोइंग बढ़ गई काफी ज्यादा।

अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग उनकी फिल्म पुष्पा आने के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद इनकी डिमांड इतनी ज्यादा बढ़ गई कि देश विदेश में लोग इन्हें काफी ज्यादा पहचानने लगे हैं ।यहां तक कि इंडिया डे के अवसर पर अल्लू अर्जुन को चीफ गेस्ट के रुप में बुलाया गया था। देश-विदेश के कई सारे कलाकार अल्लू अर्जुन के गाने पर रेल बनाते हुए नजर आ चुके हैं।

पुष्पा 2 का प्रोमो आएगा इस दिन, फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: