पिता से नफरत करने की वजह से अपने नाम के पीछे सरनेम नहीं लगाती है तब्बू

तब्बू बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने पर्सनल ज़िंदगी के बारे में कई सारी चीज का खुलासा किया है, लेकिन अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी एक बात का खुलासा हाल ही में कर चुकी है जिसके बारे में हम अब बात करने जा रहे हैं। तो इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि कि वह अपने नाम के पीछे सरनेम नहीं जोड़ती है।

बहुत जल्दी नजर आएंगी दृश्यम 2 में।

तब्बू ने कई सारी फिल्मों में काम किया है। जिसमें उन्होंने कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। जिसमें से एक फिल्म थी दृश्यम। जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को काफी ज्यादा एंटरटेन किया था। अब इस फिल्म का दूसरा अध्याय बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आने वाला है। इसके लिए उनके चाहने वाले काफी बेसब्री से पलके बिछाए बैठे हुए हैं। इसमें दूसरे अध्याय में भी तब्बू नजर आने वाली है। अब देखने वाली बात यह है इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं।

पिता से नफरत करने की वजह से अपने नाम के पीछे सरनेम नहीं लगाती है तब्बू।

तब्बू नहीं लगाती है अपने नाम के पीछे सरनेम।

तब्बू कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। और वह काफी लंबे समय से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेन करती आई है। जिसके लिए उनके चाहने वालों ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया, लेकिन एक बात नोटिस करने वाली है कि तब्बू अपने नाम के पीछे कभी सरनेम नहीं लगाती है। वह अपना नाम सिर्फ तब्बू ही लिखती आई है। आज हम इसके कारण का खुलासा करेंगे।

पिता से करती हैं काफी ज्यादा नफरत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी और पर्सनल जिंदगी के बारे में एक बात का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने अपने पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करते हुए यह बताया कि वह अपने पिता से बिल्कुल भी अटैच नहीं है। उनसे बिल्कुल भी मिलना नहीं चाहती हैं ना ही उनसे बात करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा भी उन्होंने किया कि उनके पिता और उनकी मां का तलाक बहुत पहले ही हो चुका है। जिसके बाद वह अपनी मां के साथ अकेले रहा करती हैं।

तब्बू नहीं लगाती हैं इसलिए सरनेम।

तब्बू अपने पिता से काफी ज्यादा नफरत करती हैं। उनके माता-पिता का तलाक बहुत पहले ही हो गया। तब से यह अपनी मां के साथ अकेले रहा करती हैं। तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हैदरी है, लेकिन वह अपना सरनेम हैदरी कभी अपने नाम के पीछे नहीं लगाती हैं। क्योंकि वह अपने पिता से किसी भी तरीके का संबंध रखना सही नहीं समझती हैं। जिस वजह से वह अपने सरनेम को बिल्कुल अपने नाम से अलग कर चुकी हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: