पिता के मना करने के बाद भी बने आसिफ शेख एक्टर, नूडल्स खाकर किया का गुजारा

टेलीविजन पर आने वाले शो भाभी जी घर पर हैं में भी उसी का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख से शायद ही कोई अनजान होगा। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया। और आज पूरे भारत में उन्हें पहचाना जाता है, लेकिन उन्होंने अपने स्वयं के दिनों में काफी बुरे समय का सामना किया। जिसके बारे में आज हम बात करेंगे आप जानकर काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। कि अपने गोल के वजह से उन्हें अपना घर भी छोड़ देना पड़ा था।

1955 में सबसे पहले फिल्मों में काम करने का मिला मौका।

आसिफ शेख ने सबसे पहले राकेश रोशन प्रोडक्शन में बनी फिल्म करन अर्जुन में काम किया था। इस फिल्म में उन्हें बहुत बड़ा रोल नहीं मिला था, लेकिन इसके बावजूद अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी और खींचने का भरसक प्रयास किया। जिसके बाद लोग उनकी एक्टिंग को पसंद भी करने लग गए। 1955 में आई इस फिल्म में एक छोटे से रोल के जरिए ही हुआ है लोगों के दिलों में घर करना लग गए थे।

पिता के मना करने के बाद भी बने आसिफ शेख एक्टर, नूडल्स खाकर किया का गुजारा

पिता ने निकाल दिया था घर से।

आसिफ शेख अपने स्ट्रगल दिनों के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उनके परिवार ने उन्हें बिल्कुल भी एक्टिंग करियर के लिए सपोर्ट नहीं किया। वह अपने पिता के द्वारा घर से निकाल दिए गए थे। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने उन्हें पूरी तरीके से अस्वीकार कर दिया था। जिसकी वजह से उन्हें अपना घर छोड़ देना पड़ा और उसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ठोकर खानी पड़ गई थी।

पिता के मना करने के बाद भी बने आसिफ शेख एक्टर, नूडल्स खाकर किया का गुजारा

खाने को नहीं थे पैसे।

आसिफ शेख एक इंटरव्यू में बताते हैं कि जब उन्हें घर से निकाल दिया गया था तो उस वक्त उनके पास गुजारा करने के भी पैसे आए थे। उन दिनों वो नूडल्स खा कर अपना समय बिताए करते थे। और उसके बावजूद भी उन्होंने स्ट्रगल नहीं छोड़ा। और आज वह काफी जाने-माने एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। जिन्होंने कई सारे टेलीविजन शो में काफी कमाल किया की एक्टिंग दिखाई हुई है। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। उन्होंने अपना गुजारा करने के लिए अपने चैन को बेच डाला था।

कई सारे शो मी कर चुके हैं काम।

आसिफ शेख के बारे में जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने भाभी जी घर पर हैं टेलीविजन शो के जरिए अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने लग गई है। और लोग उन्हें नोटिस करने लग गए हैं ।उन्होंने इसके अलावा चिड़ियाघर और 21 तोपों की सलामी जैसे कई सारे शो में अपनी एक्टिंग दिखाई है। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया।

पिता के मना करने के बाद भी बने आसिफ शेख एक्टर, नूडल्स खाकर किया का गुजारा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: