पान मसाला के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वजह

पान मसाला के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे कलाकार हैं जो कि नशीली चीजों का विज्ञापन से करोड़ों रुपए की कमाई कर लेते हैं। ऐसे में सबसे ऊपर नाम अजय देवगन का आता है जिन्होंने विमल पान मसाला का विज्ञापन शुरू किया था। अजय के साथ ही विमल पान मसाला के ऐड में अक्षय कुमार और शाहरुख खान भी देखने को मिले। इसके अलावा सलमान खान भी कई सारे नशीली चीजों का विज्ञापन करते हुए नजर आए हैं। जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन जी भी कमला पसंद के विज्ञापन के वजह से लोगों के निशाने पर आ चुके हैं, लेकिन आज हम एक ऐसे कलाकार के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने पान मसाला कंपनी के कड़ोडो के ऑफर को ठुकरा दिया।

कौन हैं वह कलाकार

बॉलीवुड के वह कलाकार जिनका बॉलीवुड में हुकूमत चलता है। जब वह लोग नशीली चीजों के विज्ञापन कर रहे हैं तो ऐसे में वह कौन सा कलाकार है जो विज्ञापन करने से मना कर चुका है ।यह बात अपने आप में ही काफी ज्यादा हैरान करने वाली है। उस कलाकार का नाम कार्तिक आर्यन है। कार्तिक आर्यन को एक पान मसाला विज्ञापन के लिए 9 करोड़ का ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकराते हुए किसी भी नशीली चीजों के लिए काम करने से साफ साफ मना कर दिया।

पिछली फिल्म रही थी काफी ज्यादा हिट

बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार बनने की दिशा में कार्तिक आर्यन की मंजिल अब बहुत ज्यादा दूर नहीं है। उनकी फिल्म अब धीरे-धीरे काफी ज्यादा हिट होने लग गई है। उनकी पिछली फिल्म यानी की भूलभुलैया 2 के बारे में अगर हम बात करें तो वह फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म ने 180 करोड़ की कमाई कर डाली थी।जिसके बाद यह फिल्म कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा कामयाब फिल्मों के लिस्ट में सबसे ऊपर अपना नाम दर्ज करवा चुकी है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ उनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया।

कियारा आडवाणी के साथ दोबारा नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कियारा आडवाणी के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया और लोग इन्हें दोबारा उनके साथ देखना चाह रहे हैं ऐसे में लोगों के लिए काफी ज्यादा खुशी की खबर आने वाली है, क्योंकि कार्तिक आर्यन दोबारा से कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सत्य प्रेम की कथा में हमें दोबारा दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म का नाम पहले सत्यनारायण की कथा रखा गया था ,लेकिन आगे चलकर इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: