पाकिस्तान के इस एक्टर ने किया था दीपिका पादुकोण को किया था प्रपोज

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत बड़ी कलाकार है। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। बहुत जल्दी वह हमें कई सारी फिल्मों में भी नजर आने वाली है। आज हम आलिया भट्ट की पर्सनल जिंदगी से जुड़ी हुई है घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं। जब उन्हें पाकिस्तान के एक एक्टर ने प्रपोज किया था।

दीपिका पादुकोण करती है करोड़ों दिलों पर राज।

दीपिका पादुकोण के बारे में बताएं बात करें तो दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी है। यह कई सारी देश-विदेश की फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखा चुकी है। इसके बाद पूरी दुनिया भर में उनके चाहने वाले आपको मिल जाएंगे। ऐसे में आज हम एक ऐसे पाकिस्तानी कलाकार का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्होंने इन्हें स्टेज पर प्रपोज कर डाला था जिस पर दीपिका पादुकोण ने या रिएक्शन दिया था।

पाकिस्तान के इस एक्टर ने किया था दीपिका पादुकोण को किया था प्रपोज

इस पाकिस्तानी कलाकार ने किया था प्रपोज।

दीपिका पादुकोण को प्रपोज करने वाले कलाकार के बारे में अगर हम बात करें तो उन्हें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने प्रपोज किया था। फवाद खान कई सारी भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले भारतीय फिल्म खूबसूरत के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने कपूर एंड संस ए दिल है मुश्किल जैसी और भी कई सारी फिल्मों में काम किया है। फवाद खान की एक फिल्म आजकल पूरी दुनिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट आजकल पूरी दुनिया में काफी ज्यादा इनकम कर रही है। इस फिल्म ने यूनाइटेड किंगडम में राजामौली के फिल्म आर आर आर का लाइफ टाइम रिकॉर्ड महल 17 दिन में ही तोड़ दिया।

पाकिस्तान के इस एक्टर ने किया था दीपिका पादुकोण को किया था प्रपोज

दीपिका पादुकोण का था यह रिएक्शन।

दीपिका पादुकोण को फवाद खान ने स्टेज पर रूप तेरा मस्ताना गाने को शायराना अंदाज में सुनना करके प्रपोज किया था। उस समय स्टेज पर करण जोहर ही मौजूद थे। यह सुनकर दीपिका पादुकोण का प्यादा भावुक भी हो गई थी। और उन्होंने यह सुनकर उन्हें गले से लगा लिया इसके बाद दीपिका पादुकोण घुटने के बल बैठ गई और फवाद खान भी घुटने के बल बैठ गए। उसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा यह कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरा है।

पाकिस्तान के इस एक्टर ने किया था दीपिका पादुकोण को किया था प्रपोज

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: