पाकिस्तानी बनी इस फिल्म ने राजामौली की फिल्म को पछाड़ डाला

पाकिस्तानी फिल्में अक्सर लोगों द्वारा काफी ज्यादा ट्रोल होती रहती है। क्योंकि इस फिल्म में कई सारे ऐसे सीन दिखाए जाते हैं जो कि लोग के समझ से काफी ज्यादा ऊपर की रहती है ,लेकिन पाकिस्तान में बनी एक फिल्म आजकल काफी ज्यादा इनकम कर रही है। यहां तक कि इसने भारत की बहुत बड़ी फिल्म जिसे राजामौली ने बनाया। उसका एक रिकॉर्ड तोड़ डाला है उसके बारे में हम अब बात करने जा रहे हैं।

पाकिस्तान में बनी फिल्म ने कर दिया कमाल।

पाकिस्तान की फिल्म को अक्सर लोग अपने निशाने पर लेते रहते हैं। जैसे कि हम पहले भी बात कर चुके हैं कि पाकिस्तान की फिल्म का लॉजिक लोगों को समझ में नहीं आता है, लेकिन इस बार कुछ उल्टा देखने को मिल रहा है पाकिस्तान में बनी इस फिल्म ने भारत की एक बहुत ही बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड बहुत ही बुरी तरीके से ब्रेक कर दिया है। हम बात कर रहे हैं राजामौली की फिल्म आर आर आर के बारे में जिसका की रिकॉर्ड तोड़ दिया गया है।

पाकिस्तानी बनी इस फिल्म ने राजामौली की फिल्म को पछाड़ डाला।

पाकिस्तान की इस फिल्म ने कर दिखाया कमाल।

पाकिस्तान की इस फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी। पाकिस्तान की इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद करना शुरू किया है। इस फिल्म का नाम है द लीजेंड ऑफ़ मौला जट्ट। इस फिल्म में कलाकारों ने काफी बेहतरीन दिखाई है। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। और विदेशों में इस फिल्म ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है।

पाकिस्तानी बनी इस फिल्म ने राजामौली की फिल्म को पछाड़ डाला

आर आर आर के इस आंकड़े को किया है पार।

पाकिस्तान में बनी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म ने भारत की फिल्म आर आर आर का एक आंकड़ा बहुत ही आसानी से पार कर लिया है। भारत की फिल्म आरआरआर ने यूनाइटेड किंगडम में जितना लाइफ टाइम इनकम किया था उस आंकड़े को इस फिल्म ने महेश 17 दिन में पार कर लिया है। इस फिल्म की अभी तक की इनकम कि अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक 19.8 करोड़ का इनकम यूनाइटेड किंगडम में कर लिया है।

पाकिस्तानी बनी इस फिल्म ने राजामौली की फिल्म को पछाड़ डाला

फिल्म नहीं किया है इस बात का अनाउंसमेंट।

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तान में बनी एक बहुत ही बड़ी फिल्म साबित हो रही है। जिसने भारत की एक बहुत बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड को तोड़ डाला है। इस बात का खुलासा इस फिल्म ने खुद अपने ऑफिशियल पेज के जरिए की है। इस फिल्म ने अपने ऑफिशल पेज पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी कि इस फिल्म ने अपने 17 दिन की इनकम में ही आर आर आर के लाइफटाइम इनकम के रिकॉर्ड को यूके में तोड़ डाला है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: