पता नहीं कब अलग हो जाएंगे ये बॉलीवुड जोड़ियां, आए दिन उड़ती है तलाक की अफवाहें

पता नहीं कब अलग हो जाएंगे ये बॉलीवुड जोड़ियां, आए दिन उड़ती है तलाक की अफवाहें

टेलीविजन और बॉलीवुड के क्षेत्र में कलाकारों का रिश्ता काफी कमजोर माना जाता है कई बार ऐसा देखा जाता है कि कलाकार एक साथ काम करते करते एक दूसरे के काफी नजदीक आ जाते हैं और वह रिलेशनशिप में रहने लगते हैं लेकिन उनका रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक चले इसकी कोई गारंटी नहीं होती है और इनका ब्रेकअप होना आम बात हो जाता है। बॉलीवुड के और टीवी के इतिहास में कई ऐसे किस्से सुनने को मिले हैं जिसमें कलाकार शादी के कुछ ही दिनों बाद अलग होकर अपनी नई दुनिया शुरू कर लेते हैं और कई कलाकारों ने तो एक से ज्यादा शादी भी की है लेकिन हाल ही में टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों के आपसी रिश्तो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब अफवाहें उड़ाई जा रही हैं और दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ बड़े सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तलाक की खबरों की अफवाह हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हुई थी।

चारू आसोपा और राजीव सेन

टेलीविजन की मशहूर सेलिब्रिटी चारू आसोपा और राजीव सेन शादी के बाद से एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है और इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इन दोनों ही कलाकारों के बीच अनबन हो गई है और इन्होंने कानूनी रूप से तलाक लेने का फैसला किया है। चारू आसोपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव सेन की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी है जिसके बाद यह अफवाह काफी ज्यादा फैली हुई है।

सिद्धार्थ जाधव और तृप्ति जाधव

मशहूर कॉमेडी एक्टर सिद्धार्थ जाधव की भी कुछ दिनों पहले तक उनकी पत्नी तृप्ति जाधव के साथ तलाक लेने की खबरें काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद सिद्धार्थ जाधव ने खुद इस बात के लिए गुस्सा जाहिर करते हुए बताया कि यह अफवाह है जिसके बाद यह मामला शांत हुआ है।

शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता शक्ति अरोड़ा और खूबसूरत अभिनेत्री नेहा सक्सेना की जोड़ी को टेलीविजन के फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ही कलाकारों के धारावाहिकों को भी दर्शक काफी दिलचस्पी से देखते हैं लेकिन अभी कुछ ही दिनों पहले इन दोनों के तलाक की अफवाह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जो कि बाद में झूठी निकली।

जय भानुशाली और माही वीज

टेलीविजन के जाने माने अभिनेता जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही की तलाक की खबरें काफी ज्यादा चर्चित हुई थी और सोशल मीडिया पर यहां तक दावा किया गया था कि इन दोनों के तलाक के पेपर बन चुके हैं हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह बताया गया।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा अक्सर अपने निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चित रहते हैं अभी हाल ही में राज कुंद्रा पोर्न रैकेट में फंसे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैल गई कि शिल्पा शेट्टी उनसे तलाक लेने वाली हैं हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है और यह दोनों ही अपने निजी जीवन में काफी खुश हाल हैं।

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें कहा था कि सब कुछ हमेशा के लिए नहीं होता इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी के बीच तलाक की अफवाहें उड़ने लगी थी हालांकि बाद में अर्जुन बिजलानी ने खुद आकर यह बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है और सोशल मीडिया पर जो भी खबरें फैली हैं वह अफवाह है।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

फिल्म वजह तुम हो में गुरमीत चौधरी और सना खान ने कई इंटिमेट सीन शूट किए थे जिसके बाद यह अफवाह उड़ने लगी कि उनकी पत्नी देबिना बनर्जी इन सीन की वजह से नाराज है और वह गुरमीत चौधरी से तलाक लेना चाहती हैं हालांकि बाद में गुरमीत चौधरी ने बताया कि यह सब अफवाह है ऐसी कोई बात नहीं है।

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया

सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ गई थी कि दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक दहिया को धोखा दिया है और इन दोनों के बीच तलाक होने वाला है जिसके बाद दिव्यंका त्रिपाठी ने खुद सोशल मीडिया पर आकर नाराजगी जाहिर की और बताया कि यह सब अफवाह है इसमें कोई सच्चाई नहीं है

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: