पठान से जुड़े कुछ फैक्ट जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर के उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। जिसके बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं। आज हम शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के बारे में कुछ ऐसा फैक्ट आपके सामने रखने जा रहे हैं जिसे जानकर आप आप ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। साथ ही साथ हमें आपको बताएंगे कि क्यों यह फिल्म शाहरुख खान के लिए काफी ज्यादा खास है।

जॉन अब्राहम पहली बार नजर आएंगे शाहरुख खान के साथ

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के कई सारे कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है ,लेकिन बात करें शाहरुख खान के बारे में तो शाहरुख खान के साथ ही उन्होंने अभी तक एक भी फिल्म में काम नहीं किया है पठान जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान की पहली फिल्म होने वाली है। जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम एक साथ नजर आने वाले हैं।

पठान से जुड़े कुछ फैक्ट जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

फिल्म के कुछ सीन में किए गए बदलाव

शाहरुख खान की फिल्म पठान बारे में हम बात करें तो इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग आउट होने के साथ ही साथ काफी ज्यादा निशाने पर आ गया था। लोग इस गाने की काफी जगह निंदा कर रहे थे कई जगह तो लोग इसे सॉफ्ट पोर्न भी कह रहे थे। इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने भी कुछ सीन पर आपत्ति जाहिर की जिस वजह से फिल्म की कई सारे सीन बदलने पड़ गया और कुछ सीन हटाने भी पड़ गए।

पठान से जुड़े कुछ फैक्ट जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

पठान के टीजर के इस सीन को लेकर के हो रही है बात

यश राज प्रोडक्शन की फिल्म पठान के बारे में जैसा कि आजकल सुनने को आ रहा है कि फिल्म की टीजर में दिखाया गया है यह शाहरुख खान एक जगह बोलते हुए नजर आ रहे हैं जिंदा है। इस बात को लेकर के कई सारे फिल्मी दुनिया के जानकारों ने एक अलग ही दावा किया है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं दरअसल फिल्मी दुनिया के जानकारों का यह मानना है कि शाहरुख खान ने यह लाइन अपने लिए नहीं बोली है, उन्हें उस सीन में काफी ज्यादा पीटा जा रहा है तभी वह किसी के बारे में कह रहे हैं कि जिंदा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह लाइन उन्होंने सलमान खान के लिए कहा है। क्योंकि इस फिल्म में टाइगर कैमियो करने वाले हैं और जैसा कि टाइगर के दूसरे अध्याय में दिखाया गया था कि टाइगर को मरा हुआ मान लिया गया है और बस raw चीफ उसके जिंदा होने के बारे में पता है तो ऐसे में इसके काफी ज्यादा संभावना है कि पठान टाइगर के बारे में कह रहा हो कि टाइगर जिंदा है।

पठान से जुड़े कुछ फैक्ट जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: