पठान में शाहरुख खान ही नहीं जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे दमदार लुक में।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के लिए उनके चाहने वाले काफी बेसब्री से पलके बिछाए बैठे हैं। क्योंकि शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पदों पर लीड रोल में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए यह एक बहुत ही बड़ी बात है। अब देखने वाली बात है कि शाहरुख खान 4 साल बाद लौट कर कितना इनकम कर पाते हैं। हालांकि निर्माता को इनसे काफी ज्यादा उम्मीद है। लेकिन जब तक इस किसी फिल्म में हीरो के बराबरी का विलन ना हो मजा भी नहीं आता है। ऐसे मैं इस फिल्म में जॉन अब्राहम की भूमिका भी कमाल की होने वाली है।

बॉलीवुड के माचो मैन के नाम से जाने जाते हैं जॉन अब्राहम।

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के माचो मैन के नाम से जाने जाते हैं उनकी पर्सनैलिटी कि अगर हम बात करें तो एक अच्छी खासी पर्सनैलिटी के मालिक हैं। उनकी पर्सनैलिटी किसी भी तरीके के एक्शन वाले सीन को दिखाने के लिए काफी आइडियल है ।जिसकी वजह से वह हमें कई सारी फिल्मों में एक्शन करते हुए नजर आ गए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म आई थी अटैक जिसमें उन्होंने काफी कमाल के एक्शन सीन किए हुए थे।

पठान में शाहरुख खान ही नहीं जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे दमदार लुक में।

जॉन अब्राहम थे एकमात्र पसंद।

जॉन अब्राहम के बारे में फिल्म के निर्माता ने बात किया है। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए बताया है कि शाहरुख के सामने खड़े होने के लिए एक दमदार पर्सनैलिटी की जरूरत है। ऐसे में जॉन अब्राहम उनके लिए एकमात्र पसंद थे। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि

“जॉन हमारी पहली और एकमात्र पसंद थे और हम इस बात को लेकर निश्चित थे कि हम एक ऐसा खलनायक चाहते थे जिसे दर्शक हमेशा पसंद करें. मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि लोगों ने जॉन को लेकर बढ़िया रिएक्शन दिया है. जॉन स्क्रीन पर पठान के बिल्कुल विपरीत हैं. दोनों के बिच एक रोमांचक मुकाबला होगा.”

पठान में शाहरुख खान ही नहीं जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे दमदार लुक में।

जनवरी में आ रही है फिल्म।

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करती है फिर जनवरी में रिलीज होने वाली है। जिसके लिए उनके चाहने वाले काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक के आने के साथ ही साथ लोग इस फिल्म का का बेसब्री से इंतजार करने लग गए। अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म में हीरो और विलेन के बीच की तकरार कितनी मजेदार होगी और उसे दर्शक कितना ज्यादा इंजॉय कर पाएंगे।

पठान में शाहरुख खान ही नहीं जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे दमदार लुक में।

दीपिका पादुकोण के साथ होगी उनकी चौथी फिल्म।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की यह चौथी फिल्म होने वाली है। इससे पहले इन दोनों ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया हुआ है। सबसे पहले यह दोनों हमें ओम शांति ओम में नजर आए थे। उसके बाद इन दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस फिर हैप्पी न्यू ईयर में अपनी एक्टिंग दिखाई। अब 2023 में इनकी चौथी फिल्म पठान सिनेमाघरों में आएगी। जिसके लिए इनके दर्शक काफी ज्यादा पलके बिछाए बैठे हुए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: