पठान नजर आने वाले कलाकारों की फीस कर सकती है आपको हैरान

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में आग लगाने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। और शाहरुख खान के फैंस ने अपनी कुर्सी की पेटी भी बांध ली है। अब बात करते हैं फिल्म के कलाकारों के बारे में कि कलाकारों ने इस फिल्म में नजर आने के लिए प्रोडक्शन हाउस में कितनी रकम फीस के रूप में मिली है। आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के कलाकारों पर काफी मोटी रकम फीस के रूप में खर्च की है। जिसके बारे में आगे हम बात करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान यानी बॉलीवुड के रोमांटिक किंग की बात करें तो इस फिल्म में वह काफी ज्यादा एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। उनके एक्शन सीन गए उनके दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब बात करते हैं उनकी इस फिल्म में लिए जाने वाले फीस के बारे में तो शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक अच्छी खासी रकम प्रोडक्शन हाउस से फीस के रूप में वसूल ली है। उन्होंने इस शो में काम करने के लिए 100 करोड़ जितनी भारी रकम ली है।

पठान नजर आने वाले कलाकारों की फीस कर सकती है आपको हैरान

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम इस फिल्म में मेन विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। वह पहले भी कई सारी फिल्मों में मेन विलेन के रूप में नजर आ चुके हैं। जहां उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा कमाल की रहने वाली है। जिसका उदाहरण हमें ट्रेलर में देखने को मिल चुका है। अब बात करें उनकी फीस के बारे में तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 20 करोड़ की फीस ली हुई है।

पठान नजर आने वाले कलाकारों की फीस कर सकती है आपको हैरान

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अदाकारा है। जिन्होंने शाहरुख खान के साथ पहले तीन फिल्में की हुई है। और यह उनकी चौथी फिल्म है इन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम के लिए ₹1 की फीस चार्ज नहीं की थी। इस फिल्म के बारे में काम करने के लिए 15 करोड़ जितनी रकम प्रोडक्शन हाउस से फीस के रूप में ली है। इस फिल्म में वह काफी ज्यादा एक्शन करते हुए हमें नजर आने वाली हैं।

पठान नजर आने वाले कलाकारों की फीस कर सकती है आपको हैरान

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे । सलमान खान की एक्टिंग हर फिल्म में काफी कमाल की रहती है। और उनके एक्शन सीन भी देखने लायक होते हैं। हालांकि ट्रेलर में सलमान खान की सीन को नहीं दिखाया गया। जिसके बाद उनके फ्रेंड काफी ज्यादा निराश हुए लेकिन कुछ हिंट सलमान खान से जुड़े ट्रेलर में हमें देखने को मिल गया। बात करें उनके इसके बारे में तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए कोई भी रकम चार्ज नहीं की है।

पठान नजर आने वाले कलाकारों की फीस कर सकती है आपको हैरान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: