पठान के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हुई है शाहरुख खान ने

शाहरुख खान की फिल्म पठान का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर क्योंकि फैंसी फिल्म के लिए बिछाए बैठे हैं। और शाहरुख खान ने भी इस फिल्म के पीछे काफी ज्यादा मेहनत की हुई है। आज हम शाहरुख खान के द्वारा किए गए इस फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉरमेशन के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं।

काफी लंबे समय बाद नज़र आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान के बारे में अगर बात करे तो शाहरुख खान आप इस फिल्म में काफी लंबे समय बाद नजर आएंगे। उन्हें फिल्मी दुनिया से काफी लंबा ब्रेक ले लिया था। उनकी आखिरी फिल्म जीरो काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड से काफी दूरी बना ली हालांकि कई फिल्मों में कैमियो रोल के साथ नजर आए ,लेकिन उसे काफी ज्यादा दूर हमें दिखाई दिए।

पठान के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हुई है शाहरुख खान ने

फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के लिए अपना मोबाइल ट्रांसमिशन किया है। उन्होंने पिछले कई सालों से अपनी फिल्म पठान के लिए मेहनत की है। अगर हम उनके मेहनत के बारे में बात करें तो उन्होने 2 साल से अपने फिल्म पठान के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। वह काफी ज्यादा जिम में वर्कआउट करते हुए इस फिल्म के लिए नजर आए। उन्होंने अपने एब्स पर काफी ज्यादा काम किया है। जो कि हमें फिल्म के टीजर में साफ साफ दिखाई दे रहा है।

काफी पुराने हैं फिटनेस ट्रेनर

शाहरुख खान की फिटनेस ट्रेनर के बारे में अगर बात करें तो उनके फिटनेस ट्रेनर है प्रशांत सावंत। प्रशांत सावंत शाहरुख खान के साथ काफी लंबे समय से लगे हुए हैं। शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम जब आई थी, तभी से प्रशांत सावंत उनके ट्रेनर है। उन्होंने उनके साथ कई सारी फिल्मों के लिए उन्हें ट्रांसफार्म किया है। शाहरुख खान काफी कमाल की फिजिक्स के मालिक हैं। जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

पठान के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हुई है शाहरुख खान ने

कभी कमाल के एक्शन सीन के साथ आने वाले हैं नजर

शाहरुख खान की एक्शन सींस के बारे में अगर हम बात करें तो शाहरुख खान इस फिल्म में कई सारे एक्शन सीन के साथ हमें नजर आने वाले हैं। जिसका एक उदाहरण हम फिल्म के टीजर में देख चुके हैं। इस फिल्म में उनके एक्शन सीन को लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। क्योंकि यह फिल्म शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद लेकर आ रहे हैं। ऊपर से इस फिल्म के लिए उन्हें काफी ज्यादा बॉडी ट्रांसफार्म किया हुआ है।

पठान के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हुई है शाहरुख खान ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: