पठान के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी शाहरुख खान की तबियत

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। इस वजह से वह इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। और अपने लाइफस्टाइल पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। जिसका साइड इफेक्ट भी देखने को मिल रहा है शाहरुख खान ने खुद अपने फैन से बात करते हुए बताया कि उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है।

फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म पठान बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके लिए इनके दर्शाता है बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में शाहरुख खान पूरी तरीके से जुड़ चुके हैं। और फिल्म की प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन में शाहरुख खान कई जगह पर जा चुके हैं। देश और विदेश में वह फिल्म की प्रमोशन को काफी बेहतर तरीके से कर रहे हैं।

पठान के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी शाहरुख खान की तबियत

प्रमोशन के दौरान बिगड़ी तबीयत

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान काफी ज्यादा मेहनत किया है। और उनकी बहन लगातार जारी भी है लेकिन अपने फैंस से ट्विटर पर ask एसआरके सेशन के दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि प्रमोशन के दौरान उन्हें किसी चीज से इंफेक्शन हो गया है। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनके डाइट में काफी ज्यादा बदलाव किया है।

पठान के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी शाहरुख खान की तबियत

फिल्म का हो रहा है काफी ज्यादा विरोध

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का काम ज्यादा विरोध देखने को मिल रहा है। लोग इस फिल्म के विरोध में काफी ज्यादा बातें कर रहे हैं। और इस फिल्म के विरोध में पूरी तरीके से उतर चुके हैं। और ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म का विरोध और भी ज्यादा बढ़ने वाला है। ऐसे में फिल्म के निर्माता के लिए काफी ज्यादा बुरी खबर होने वाली है। क्योंकि इस वजह से फिल्म की इनकम पर काफी ज्यादा असर पड़ेगा लेकिन, यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल फिल्म होने वाली है।

पठान के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी शाहरुख खान की तबियत

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: