पठान का नया गाना झूमे जो पठान आने के साथ ही साथ छा गया लोगों के दिलों पर

शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग आने के साथ ऐसा सोशल मीडिया पर इसकी काफी ज्यादा आलोचना होने लग गई। लोग इस गाने को काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे, लेकिन अब इस फिल्म का दूसरा गाना आउट हो चुका है। हम बात कर रहे हैं पठान के दूसरे गाने झूमे जो पठान के बारे में। इस गाने की आने के साथ ही साथ लोगों ने इस गाने को काफी ज्यादा पसंद करना शुरू कर दिया है। और गाने के प्रति लोगों का रिएक्शन भी काफी ज्यादा अच्छा आ रहा है।

काफी ज्यादा पसंद आया है गाना

शाहरुख खान की इस गाने के बारे में अगर हम बात करें तो इस गाने में शाहरुख खान के लुक से लेकर उनके डांसिंग स्टेप तक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है। जिसे लोगों ने देखना बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। आने के साथ ही साथ यह गाना लोगों के दिलों पर छा गया है। और बेशर्म रंग को लोगों ने जितना ज्यादा हिट किया था इस गाने को उतना ही ज्यादा प्यार मिल रहा है।

पठान का नया गाना झूमे जो पठान आने के साथ ही साथ छा गया लोगों के दिलों पर

शाहरुख खान दिखे इसमें कमाल की पर्सनैलिटी के साथ

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो 50 की उम्र को पार करने के बाद भी आज भी अपनी पर्सनैलिटी को कायम करके रखे हुए हैं। उनके मस्कुलर बॉडी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं और उनकी पर्सनैलिटी भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। शाहरुख खान कि इस गाने की अगर हम बात करें तो इस गाने की स्टेप इस तरीके से तैयार किए गए हैं कि लोगों को यह काफी ज्यादा पसंद आया है।

फिल्म का यह गाना हो रहा है काफी ज्यादा वायरल

शाहरुख के इस गाने की तरह बात करें यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। देखते ही देखते इसे यूट्यूब पर काफी ज्यादा लोग देख रहे हैं। कुछ ही घंटों में इसको मिलियंस न्यूज़ आ गए हैं। और कमेंट बॉक्स में इस गाने की प्रति सभी लोग सकारात्मक बात कर रहे है। ऐसे में लग रहा है कि यह गाना काफी ज्यादा हिट रहने वाला है। और लोगों को या काफी ज्यादा पसंद भी आएगा। इस फिल्म में शाहरुख खान के स्टेप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

पठान का नया गाना झूमे जो पठान आने के साथ ही साथ छा गया लोगों के दिलों पर

फैंस ने बांधी ली है कुर्सी की पेटी

शाहरुख खान की फिल्म पठान का बड़ा लुक ही अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए लोगों को काफी ज्यादा एक्साइटमेंट दे रहे हैं। लोग शाहरुख की फिल्म के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरीके से तैयार है। और इसीलिए हम यह कह सकते हैं कि लोग शाहरुख खान की फिल्म के लिए अपनी कुर्सी की पेटी पूरी तरीके से बाध चुके हैं। बस इंतजार है कि थिएटर में फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो जाए।

पठान का नया गाना झूमे जो पठान आने के साथ ही साथ छा गया लोगों के दिलों पर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: