पठान का टीजर आउट होते ही ट्रेंड होने लग गया बॉयकॉट

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। वह काफी लंबे समय से फिल्म में लीड एक्टर के रूप में नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि वह कई सारी फिल्मों में कैमियो करते हुए हमें नजर आ चुके हैं। अब उनकी आने वाली फिल्म पठान के लिए उनके चाहने वाले काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उनके दर्शकों के अलावा बॉयकॉट गैंग भी काफी ज्यादा एक्टिव हो चुका है।

शाहरुख खान दिखने वाले हैं काफी एक्शन अवतार में।

बॉलीवुड के किंग खान जितना बेहतर रोमांस करते हैं उससे भी बेहतर वह अपनी एक्शन सीन दर्शकों को दिखाते हैं। वह कई सारे ऐक्शन सीन काफी बेहतर तरीके से दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म पठान भी काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर होने वाली है। जिसका टीजर देखकर हमें इस बात का अंदाजा लग चुका है। अब देखते हैं इस फिल्म को दर्शक कितना ज्यादा पसंद करते हैं।

पठान का टीजर आउट होते ही ट्रेंड होने लग गया बॉयकॉट।

सुशांत सिंह राजपूत को याद किया बॉयकॉट गैंग ने।

बॉलीवुड के कई सारे कलाकारों का सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय कई सारे वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत ही काफी ज्यादा बेज्जती की थी। इसमें से एक वीडियो शाहरुख खान का भी था। जब शाहरुख खान ने शाहिद कपूर के साथ मिलकर स्टेज पर सुशांत सिंह राजपूत ही काफी ज्यादा बेज्जती कर डाली थी। ऐसे में पठान के रिलीज होने के समय लोगों ने उस मोमेंट को याद किया है।

पठान का टीजर आउट होते ही ट्रेंड होने लग गया बॉयकॉट

फिल्म को बताया कॉपी।

शाहरुख खान के हेटर्स ने उनकी आने वाली पठान को कॉपी बताया है। जैसा कि हमने कुछ समय पहले ही बताया कि फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट गैंग काफी ज्यादा एक्टिव हो चुका है। ट्विटर पर इस फिल्म का बॉयकॉट काफी ज्यादा बुरी तरीके से चल रहा है। ऐसे ही ट्विटर पर यह बात लोगों द्वारा कही जा रही है यह फिल्म रितिक रोशन की वॉर, सलमान खान की टाइगर और हॉलीवुड स्टार क्रिस इवांस की कैप्टन अमेरिका का मिलाजुला रूप है।

जनवरी में आ रही है फिल्म।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म जनवरी में आने वाली है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए दर्शक काफी बेसब्री से पलके बिछाए बैठे हुए हैं। अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म को दर्शकों कितना ज्यादा प्यार मिलता है क्योंकि शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर लीड एक्टर की रुक नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में उनके फैन फिल्म के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं।

पठान का टीजर आउट होते ही ट्रेंड होने लग गया बॉयकॉट

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: