पठान और टाइगर 3 पर टिकी है यशराज फिल्म्स की नजर, अक्षय कुमार ने कराया है 300 करोड़ का घाटा

पठान और टाइगर 3

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ जिसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया। यह फिल्म इतिहासिक ड्रामा पर आधारित थी जो भारत के शूरवीर पृथ्वीराज चौहान की कहानी थी। इस फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आई। मानुषी इस फिल्म के द्वारा अपने बॉलीवुड डेब्यू की। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 62.30 कुल करोड़ का कलेक्शन किया है। ये फिल्म इस साल यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी सबसे ज्यादा महंगी फिल्म थी जिसका बजट 300 करोड़ रुपए से ज्यादा था। अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के फ्लॉप से यशराज फिल्म्स को काफी घाटा हुआ है अब यशराज को अपनी अपकमिंग फिल्में पठान और टाइगर 3 से उम्मीद है…

यशराज बैनर तले बनी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी

‘यशराज फिल्म्स’ के बैनर तली बनी ‘बंटी और बबली 2’ हो या फिर अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ या रणवीर सिंह की ‘जयेश भाई जोरदार’ सारी फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी बुरा प्रदर्शन किया। जिस कारण बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर ‘यशराज फिल्म्स’ को इन फ्लॉप फिल्मों से उनके ब्रांड वैल्यू में काफी गिरावट आई है। अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे बड़े कलाकार की फिल्में फ्लॉप होने के कारण अब यशराज को उनके अपकमिंग फिल्मों से उम्मीद है। अब यशराज के बैनर तले आ रही अपकमिंग फिल्में देखना होगा कैसा कमाल दिखा पाती है।

पठान और टाइगर 3 पे टिकी है यशराज फिल्म्स की किस्मत

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ जिसके जरिए किंग खान 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। खबरों की माने तो यशराज के बैनर तले बन रही पठान फिल्म के राइट्स भारी कीमत पर बेचा गया है। ताजा-ताजा खबरों के अनुसार मेकर्स ने पठान फिल्म के राइट्स अमेजॉन प्राइम को 210 करोड़ में बेचे है। अब देखना होगा पठान बॉक्स-ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है। इस तरह यशराज बैनर को ‘टाइगर 3’ का भी बेसब्री से इंतजार है। सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म टाइगर 3 जिसका निर्देशन अली अब्बास कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के राइट्स भी 200 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचे गए हैं। इस फिल्म ने शूटिंग के दौरान ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि इस साल 22 तारीख को यशराज के बैनर तले रणबीर कपूर स्टार्ट ‘शमशेरा’ भी रिलीज हो रही है। पर यशराज को पठान और टाइगर 3 पर ही आश जमाए बैठे हुए हैं। अब देखना होगा यशराज बैनर तले बन रही यह दोनों फिल्म आने वाले समय में क्या कमाल दिखाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: