नेचुरल ब्यूटी नहीं हैं साउथ की ये 7 हसीनाएं, किसी ने करवाया ट्रीटमेंट तो किसी ने प्लास्टिक सर्जरी

ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेस की खूबसूरती के कई मायने होते है। इसलिए एक्ट्रेस अपने लुक्स पर काफी ध्यान देते हैं और वह अपने लुक्स को और अच्छा करने के लिए एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं। ऐसे ही साउथ इंडस्ट्री में भी कई एक्ट्रेसेस है जिन्होंने अपने लुक्स में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक या कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। आज हम आपको इस लिस्ट में साउथ इंडस्ट्री की उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया…

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी टॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है। उन्होंने टॉलीवुड को कई हिट मूवीस दी है। जिसमें बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली 2 जैसी मूवीस शामिल है। एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने अपने फेस पेट को कम करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के द्वारा अपने पिछले हिस्से और नेवले एरिया का फैट कम करवाया।

काजल अग्रवाल

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल ने भी अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। खबरों की मानें तो काजल अग्रवाल अपने नोज जॉब का सर्जरी करा चुकी है।

नयनतारा

नयनतारा अपनी अदाकरी और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखती है। नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है नयनतारा ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है। ताकि होठों को नया आकार दिया जा सके।

सामंथा रुथ प्रभु

इस लिस्ट में टॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु का भी नाम शामिल है। सामंथा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। पर खबरों की माने तो सामंथा ने भी अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है, उन्होंने नोज जॉब करवाया है।

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। उन्होंने बॉलीवुड में साल 2010 ‘खट्टा मीठा’ में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया। साउथ इंडस्ट्री की इस मशहूर अदाकारा ने भी अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए नोज जॉब की सर्जरी करवाई।

कीर्थी सुरेश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कीर्थी सुरेश ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार कीर्थी ने अपने लिप जॉब करवाई है ताकि उनकी सुंदरता और बढ़ सके।

श्रुति हसन

साउथ फिल्म के सुपरस्टार कमल हसन की लाडली बेटी श्रुति हसन ने भी अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। श्रुति हसन साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक कर चुकी है। उनकी खूबसूरती किसी से छुपी नहीं है। पर उन्होंने अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए नोज जॉब करवाया था। खास बात यह है कि उन्होंने इस बात को कभी छुपाया नहीं उन्होंने खुद इंस्टाग्राम में पोस्ट डालकर इस बात को स्वीकार किया था।

तो यह है टॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अदाकारा जिन्होंने अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए प्लास्टिक या कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: