नीतू कपूर ने मीडिया के सामने जाहिर की अपनी खुशी

नीतू कपूर ने हाल ही में मीडिया वालों से बातचीत किया। जिसमें उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपनी पोती के जन्म पर कितनी ज्यादा खुश है। उस समय उन्होंने बहुत ज्यादा बात नहीं किया क्योंकि वह इतनी ज्यादा खुश थे कि वह बहुत कुछ बोल ही नहीं पा रही थी। इसके अलावा उन्हें बहुत सारी बातें कही जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे।

6 नवंबर को दिया बच्चे को जन्म।

आलिया भट्ट की बेटी के बारे में बारे में बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी बेटी को 6 नवंबर के दिन जन्म दिया। जिसके बाद उनके परिवार से लेकर उनके चाहने वालों के बीच काफी ज्यादा खुशी का माहौल बना हुआ है। लोग इन्हें काफी ज्यादा शुभकामनाएं दे रहे हैं। और उनके लिए काफी ज्यादा कुछ भी नजर आ रहे हैं। इन्होंने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया था।

नीतू कपूर ने मीडिया के सामने जाहिर की अपनी खुशी

नीतू कपूर दिखी बहुत ज्यादा खुश।

नीतू कपूर अपनी पोती के जन्म पर काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है। उन्होंने हाल ही में मीडिया वालों से बातचीत की लेकिन, वह इतनी ज्यादा खुश थी कि वह मीडिया वालों से बहुत ज्यादा बात ही नहीं कर पा रही थी। वह बात बात पर काफी ज्यादा भावुक हो जा रही थी। जो कि हमें उनके चेहरे पर साफ नजर आया। वह बार-बार कह रही थी कि अब मैं क्या ही बताऊं मैं कितनी ज्यादा खुश हूं।

नीतू कपूर ने मीडिया के सामने जाहिर की अपनी खुशी

आलिया भट्ट लौटी अपने घर।

आलिया भट्ट अस्पताल से अपने घर लौट आई हैं। उनकी बेटी भी पूरी तरीके से स्वस्थ है। आलिया भट्ट अस्पताल से लौटकर आई तो मीडिया वालों ने उनकी काफी ज्यादा तस्वीरें ली। हालांकि उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं मिल पाई। उस दौरान रणबीर कपूर भी इनके साथ थे। उनके चाहने वाले उनके बच्चे के लिए काफी ज्यादा खुश है। उन्हें काफी ज्यादा बधाई भी दे रहे हैं बॉलीवुड के कई सारे कलाकार भी बधाई दे चुके हैं।

नीतू कपूर ने मीडिया के सामने जाहिर की अपनी खुशी

भट्ट परिवार ने भी जहर की अपनी खुशी।

आलिया भट्ट की बेटी के जन्म के बाद भट्ट परिवार में भी काफी ज्यादा खुशी का माहौल है। इस दौरान महेश भट्ट ने भी मीडिया वालों से बात की जहां उन्होंने अपनी बात रखते हुए कई सारी बातें रखी है। और उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर किया है उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने एक बेटी को जन्म दिया है। यह बात उनके लिए काफी ज्यादा खुशी से भरी हुई है उन्होंने कहा था कि मेरी बेबी को बेबी हुआ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: