निक जोनस आज मना रहे हैं अपना 30वां जन्मदिन

हॉलीवुड सिंगर और देसी गर्ल के पति यानी प्रियंका चोपड़ा की पति निक जोनास आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। निक पेशे से बॉलीवुड सिंगर और एक्टर भी है। निक जोनस का जन्म साल 1993 में अमरीकी स्टेट टैक्सास के डैलास में पॉल केविन जोनास सीनियर के घर पर हुआ था। निक का असली नाम निकोलस जेरी जोनस है। बता दे निक जोनस ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में ही कर दी थी और साल 2016 में उनका का पहला एल्बम ‘इट्स अबाउट टाइम’ रिलीज हुआ था। इस एल्बम को डिज्नी चैनल पर खूब सफलता मिली थी।

हॉलीवुड के परफेक्ट कपल में शामिल है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। अब यह दोनों पेरेंट्स भी बन चुके है जिस कारण इन दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग और अधिक बढ़ गई है। निक जोनस प्रियंका चोपड़ा कि हर सेलिब्रेशन में शामिल होते हैं। चाहे वह होली हो या फिर दिवाली। निक कभी भी प्रियंका को इंडिया की याद आने नहीं देते। निक जोनास हर साल अपने घर में दिवाली और होली का सेलिब्रेशन करते हैं जिससे प्रियंका को खुशी मिले। प्रियंका भी निक को काफी सपोर्ट करती हैं। यूं तो इन दोनों के बीच 10 साल का फासला है पर यह उम्र की बेरिया इन दोनों के प्यार में कभी नहीं आई बता दे निक प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे है। इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2018 में राजस्थान में शादी रचाई और अभी एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करते हैं।

निक जोनस आज मना रहे हैं अपना 30वां जन्मदिन...

प्रियंका से पहले भी रही है निक की जिंदगी में कई खूबसूरत हसीनाएं…

हॉलीवुड के लोकप्रिय पॉप सिंगर निक जोनस ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 13 वर्ष की उम्र में ही कर दी थी और अपने लव लाइफ की शुरुआत भी काफी कम उम्र में कर दी थी। निक जोनस को पहला प्यार 14 वर्ष की उम्र में हुआ था। जी हां निक ने 14 साल की उम्र में अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस माइली साइरस को डेट किया था। इनलोगों का यह रिलेशन मात्र 1 साल ही चला। इसके बाद निक जोनस की लाइफ में 2008 में सेलेना गोमेज आई। सेलेना निक के एक वीडियो का हिस्सा थी और यहां से इनके प्यार की शुरुआत हुई। फिर साल 2011 में निक जोनस को ऑस्ट्रेलियन सिंगर डेल्टा गुडरेम से प्यार हुआ और यह प्यार मात्र 10 महीने तक चला। डेल्टा निक से 8 साल बड़ी थी। निक के प्यार का सिलसिला यहां नहीं रुका। इसके बाद साल 2013 में निक को फैशन जगत की पॉपुलर मॉडल ओलिविया के साथ डेट करने की खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी और पर दोनों का रिश्ता 2 साल के भीतर ही टूट गया और साल 2015 में निक और ओलिविया अलग हो गए। इसके बाद निक कि जिंदगी में आई प्रियंका चोपड़ा। निक ने प्रियंका को लंबे समय तक डेट करने के बाद ग्रीस में प्रपोज किया था और साल 2018 में निक ने प्रियंका से शादी रचाई। प्रियंका निक से 10 साल बड़ी थी जिस कारण इन दोनों को काफी ट्रोल का शिकार होना पड़ा। पर यह ट्रोलिंग इन दोनों के प्यार में कभी बाधा नहीं बनी। आज निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे है और एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स भी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: