दृश्यम 2 में आएगा नया ट्विस्ट, नंदनी अंडरकवर पुलिस के सामने फोड़ देगी भांडा।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 के लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अभी इस फिल्म का एक नया क्लाइमैक्स बाहर आया है। जिसे देखकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। विजय की पत्नी नंदिनी की एक गलती की वजह से पूरे परिवार का भंडाफोड़ होने वाला है।

कौन सी गलती की नंदिनी ने।

विजय की पत्नी ने ऐसी कौन सी गलती की जिसकी वजह से पूरा परिवार अब खतरे में पड़ने वाला है। दरअसल विजय के पड़ोस में एक पति-पत्नी आकर रहने लग गए थे। जिनकी दोस्ती नंदिनी से काफी ज्यादा अच्छी हो गई थी। नंदिनी ने बातों ही बातों ही बातों में अपने परिवार के द्वारा किए गए क्राइम का खुलासा कर देती है ,लेकिन आगे चलकर यह पता चलता है यह दोनों असल में पति-पत्नी नहीं बल्कि एक अंडरकवर पुलिस वाले हैं।

दृश्यम 2 में आएगा नया ट्विस्ट, नंदनी अंडरकवर पुलिस के सामने फोड़ देगी भांडा।

क्या सच में हो जाएगा भंडाफोड़।

दृश्यम 2 कि इस क्लाइमैक्स को देखने के बाद आप सभी के मन में यह बता रही होगी कि क्या सच में विजय के परिवार का भंडाफोड़ हो जाएगा। क्लाइमेक्स में तो इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन द कपिल शर्मा शो में जब दृश्यम 2 की टीम आई हुई थी तो कपिल ने उनसे सवाल पूछा की विजय इस बार पकड़ा जाएगा या फिर से वह बच निकलेगा तो इस बात का जवाब देते हुए तब्बू जी ने कहा था कि विजय इस बार भी बच के निकल जाता है लेकिन हम उसका पीछा नहीं छोड़ने वाले हैं।

दृश्यम 2 में आएगा नया ट्विस्ट, नंदनी अंडरकवर पुलिस के सामने फोड़ देगी भांडा।

अक्षय खन्ना की हुई है धमाकेदार एंट्री।

अक्षय खन्ना बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड के एक फ्लॉप कलाकार साबित हुए हैं ,लेकिन जब नेगेटिव रोल निभाने की बात आती है तो वह काफी कमाल की एक्टिंग करते हैं। उन्होंने फिल्म ढिशूम में काफी कमाल की एक दिखाई थी। अब दृश्यम 2 के ट्रेलर और प्रोमो में भी हमें उनकी कमाल की एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही है। अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कितनी कमाल की होती है। जिसे लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं हालांकि वह हमेशा से नेगेटिव रोल काफी बेहतर निभाते हैं।

सीआईडी की टीम भी पहुंचेगी फिल्म में।

दृश्यम 2 सीआईडी की टीम कैमियो करते हुए नजर आएगी। सीआईडी की टीम को लोग काफी लंबे समय से काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ये शो टेलीविजन पर लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। अब दृश्यम 2 में इसका नजर आना फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली है। ऐसे में इस फिल्म के लिए दर्शक काफी ज्यादा उतावले नजर आ रहे हैं अब देखते हैं फिल्म कितना ज्यादा कलेक्शन कर पाती है।

दृश्यम 2 में आएगा नया ट्विस्ट, नंदनी अंडरकवर पुलिस के सामने फोड़ देगी भांडा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: