दृश्यम 2 के पहले दिन की इनकम देख कर , बहुत ज्यादा उम्मीद लग चुकी है मेकर्स की

दृश्यम 2 सिनेमाघरों में आ चुकी है। और इसने आने के साथ ही अच्छा खासा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जिसका बाद इस फिल्म के कामयाबी के साथ लग रहा है इस फिल्म ने पहले दिन कई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसके बारे में हम अभी बात करने जा रहे हैं 7 सितंबर आएंगे कि इस फिल्म से निर्माताओं को कितनी ज्यादा उम्मीद है।

पहले ही दिन हो गई अच्छी खासी इनकम।

दृश्यम 2 की फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन से काफी अच्छी खासी इनकम करनी शुरू कर दि है। इस फिल्म को पब्लिका काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलना शुरू हो गया है। इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में अपने पहले दिन पर 15.38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

दृश्यम 2 के पहले दिन की इनकम देख कर , बहुत ज्यादा उम्मीद लग चुकी है मेकर्स की।

एक बड़ी फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा।

दृश्यम 2 के कलेक्शन ने एक काफी अच्छा खासा रिकॉर्ड कायम कर लिया है। इस फिल्म में एक बड़ी फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अजय देवगन की फिल्म में अजय देवगन की फिल्म तानाजी के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड बड़े ही आसानी से तोड़ दिया है और उस फिल्म से काफी ज्यादा आगे निकल चुकी है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 15.38 करोड़ कलेक्शन किया है जबकि तानाजी में 15.10 करोड़ का इनकम किया था।

दृश्यम 2 के पहले दिन की इनकम देख कर , बहुत ज्यादा उम्मीद लग चुकी है मेकर्स की।

काफी ज्यादा सस्पेंस से भरी हुई है फिल्म।

अजय देवगन की फिल्म के बारे में हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा सस्पेंस से भरी हुई थी। जिस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू ने भी काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ थी। इसे देख लोग काफी ज्यादा अट्रैक्ट हुए हैं। सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। जो कि हम इस फिल्म के कलेक्शन और एडवांस बुकिंग को देख कर के जान पा रहें है।

दृश्यम 2 के पहले दिन की इनकम देख कर , बहुत ज्यादा उम्मीद लग चुकी है मेकर्स की।

सीआईडी ने किया है कैमियो।

दृश्यम 2 की कहानी में सस्पेंस काफी ज्यादा भरी हुई है, लेकिन इस फिल्म में कई सारी ऐसी खास बातें हैं जो कि दर्शकों ने देखी और उन्हें काफी ज्यादा पसंद आई है। इस फिल्म में सोनी टीवी नजर आने वाली सीआईडी की टीम ने कैमियो किया है। जिन्हें भी लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म से निर्माताओं को काफी ज्यादा उम्मीद है। उन्होंने ऐसी उम्मीद जताई है कि अब फिल्म 1 सप्ताह में 50 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: