दृश्यम 2 के कामयाबी से खुश है पूरी टीम सक्सेस पार्टी में पहुंचे कलाकार

दृश्यम 2 काफी ज्यादा हिट फिल्म साबित हो रही है। जिसे पब्लिक का बहुत ही अच्छा खासा रिस्पांस मिला। और इस फिल्म की कमाई अभी तक जारी है। इस फिल्म के सभी कलाकारों ने फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इस फ़िल्म की कामयाबी की खुशी में एक सक्सेस पार्टी रखी गई। जिसमें हमें कई सारे कलाकार नजर आए जिसके बारे में हम अब बात करने जा रहे हैं।

विजय की एक्टिंग रही काफी कमाल की

दृश्यम 2 में अजय देवगन ने विजय का किरदार निभाया है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा कमाल की रही। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन भी हुए हैं। इसके पहले अध्याय से ही उन्हें काफी ज्यादा नोटिस किया जा रहा था। पहले अध्याय में भी सस्पेंस से भरे इस किरदार को उन्होंने काफी माहिर तरीके के साथ दर्शकों के सामने उतार कर रख दिया।

दृश्यम 2 के कामयाबी से खुश है पूरी टीम सक्सेस पार्टी में पहुंचे कलाकार

160 करोड़ के आसपास पहुंची है इनकम।

दृश्यम 2 की इनकम अभी भी लगातार जारी है। लोग इस फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म की इनकम के बारे में हम बात करें तो इस फिल्म की इनकम 160 करोड़ के पास पहुंच गई है। यानी कि इस फिल्म की इनकम 160 करोड से मात्र कुछ ही लाखों रुपए पीछे है। और यह बहुत जल्दी ही इस आंकड़े को भी पार कर लेगी। और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है 165 से 170 करोड़ तक की इनकम या फिल्म काफी आसानी से कर सकती है।

दृश्यम 2 के कामयाबी से खुश है पूरी टीम सक्सेस पार्टी में पहुंचे कलाकार

सक्सेस पार्टी में नजर आए कलाकार

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। जिसके बाद इस फिल्म के निर्माताओं के द्वारा इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। जिसमें कई सारे कलाकार पहुंचे। इस फिल्म में विजय के किरदार को निभाने वाले अजय देवगन भी नजर आए। साथ-साथ मीरा देशमुख के रूप में नजर आने वाली तब इस पार्टी में ब्लैक ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। श्रिया सरन ने भी इस पार्टी में चार चांद लगाया। अनुपम खेर भी इस पार्टी में पहुंचे हुए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। और इसकी कमाई अभी तक लगातार जा रही है। इस फिल्म के रिलीज होने के काफी लंबे समय बाद भेड़िया रिलीज हुई, लेकिन उसके बाद भी भेड़िया इस फिल्म के आगे टिक नहीं पा रही है।

दृश्यम 2 के कामयाबी से खुश है पूरी टीम सक्सेस पार्टी में पहुंचे कलाकार

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: