दृश्यम 2 की कमाई में फिर देखने को मिली बढ़ोतरी, अपने 9 वे दिन फिल्म ने कितनी कमाई

दृश्यम 2 ने आने के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खासी इनकम करनी शुरू कर दी है। लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म की कहानी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। सस्पेंस से भरी हुई इस फिल्म को लोग देखना बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं, लेकिन फिल्म कि इनका में फिर से उछाल दर्ज किया जा रहा है। हालांकि फिल्म की कमाई दिन पर दिन कम थी जाती है लेकिन इसमें भी कमाई में फिर से काफी ज्यादा उछाल देखने को आया है। जो कि इसके फर्स्ट डे कलेक्शन से जरा सा ही कम है।

फिल्म को लोग कर रहे हैं काफी ज्यादा पसंद

दृश्यम 2 के बारे में अब हम बात करें तो इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा सस्पेंस से भरी हुई है। जिसे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिसका सबूत यह है कि इस फिल्म की कमाई में फिर से उछाल देखने को आ रहा है। यह फिल्म अभी इतनी जल्दी सिनेमाघरों से हटने नहीं वाली है। लोगों के मन से इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हो रहा है और इसकी कमाई बढ़ती ही जा रही है।

दृश्यम 2 की कमाई में फिर देखने को मिली बढ़ोतरी, अपने 9 वे दिन फिल्म ने कितनी कमाई

शनिवार को देखने को मिला उछाल

अजय देवगन के द्वारा अभिनीत इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की इनकम में शनिवार के दिन काफी ज्यादा उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने शनिवार के दिन काफी ज्यादा इनकम कर डाली। उस दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह कलेक्शन फर्स्ट डे कलेक्शन से जरा सा ही काम था। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं। लोगों किस सन में इस फिल्म का क्रेज अभी भी बना हुआ है।

दृश्यम 2 की कमाई में फिर देखने को मिली बढ़ोतरी, अपने 9 वे दिन फिल्म ने कितनी कमाई

फिल्म की हुई अभी तक इतनी इनकम।

दृश्यम 2 की इनकम को देखकर खुद निर्माता भी काफी ज्यादा हैरान रह गए है। इस फिल्म ने अपने 9वे दिन यानी कि शनिवार को काफी अच्छी खासी इनकम कर ली है। उसने इनकम की अगर बात करें तो इस फिल्म ने शनिवार के दिन 14 करोड़ के आसपास की इनकम की है। जबकि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 15.38 करोड़ था। जो कि अच्छा खासा कलेक्शन साबित हुआ और इस फिल्म के कलेक्शन अभी भी लगातार जारी है।

बहुत जल्दी 150 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म।

दृश्यम 2 के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म बहुत जल्दी ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। जिसके लिए जिसके निर्माता काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म के टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस की इनकम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में अभी तक भारत में 130 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है। और बहुत तेजी से 150 करोड़ की ओर बढ़ती जा रही है।

दृश्यम 2 की कमाई में फिर देखने को मिली बढ़ोतरी, अपने 9 वे दिन फिल्म ने कितनी कमाई

n

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: