दृश्यम 2 कि निर्माताओं को अपनी फिल्म बचाने के लिए इस यूट्यूबर को देने पड़ गए करोड़ों रुपए

दृश्यम 2 बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा सस्पेंस से भरपूर होने वाली है। जिसकी एक झलक हमें फिल्म के ट्रेलर से मिल चुकी है। अब देखते हैं फिल्म हमें क्या देखने को मिलता है फिल्म की कहानी को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड होते नजर आ रहे हैं क्योंकि इसके पहले अध्याय दर्शकों का ध्यान काफी ज्यादा खींचा था। आज हम बात करेंगे फिल्म के निर्माताओं द्वारा एक यूट्यूब पर को अपनी फिल्म बचाने के लिए दिए जाने वाले रकम के बारे में।

अक्षय खन्ना की हो रही है एंट्री।

अक्षय खन्ना इस फिल्म में काफी खतरनाक एंट्री करने वाले हैं। एक नए इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के रूप में वह हमें नजर आने वाले हैं। और यह बात बताने की कोई जरूरत शायद ना पड़े कि अक्षय खन्ना सीरियस रोल निभाने में कितने ज्यादा एक्सपर्ट है। उन्होंने कई सारी फिल्मों में सीरियस रोल को बखूबी अच्छे ढंग से निभाया है। और उनकी एक्टिंग देख कर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन भी हुए हैं। अब देखते हैं इस फिल्म में कहानी का मूड किस ओर जाता है।

दृश्यम 2 कि निर्माताओं को अपनी फिल्म बचाने के लिए इस यूट्यूबर को देने पड़ गए करोड़ों रुपए।

दृश्यम 2 का हिंदी वर्जन आने वाला था यूट्यूब पर।

दृश्यम 2 के बारे में अगर हम बात करें तो यह दक्षिण भारत में बनी दृश्यम का हिंदी में रीमेक वर्जन है। जिसके लिए दर्शको ने काफी ज्यादा एक्साइटमेंट जाहिर की है। साउथ की दृश्यम 2 के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म के अधिकार को गोल्डमाइन यूट्यूब कंपनी के मालिक मनीष शाह ने फिल्म के निर्माताओं से खरीद लिया। यानी के पास यह अधिकार है कि वह इस फिल्म को हिंदी में डब करके अपनी यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर सकते हैं। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

दृश्यम 2 कि निर्माताओं को अपनी फिल्म बचाने के लिए इस यूट्यूबर को देने पड़ गए करोड़ों रुपए।

अजय देवगन समेत फिल्म की टीम की बड़ी चिंता।

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 जो की बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है। एक तमिल फिल्म का हिंदी में रीमेक वर्जन है। इस बारे में हम सभी को जानकारी है इस तमिल फिल्म के राइट को गोल्डमाइन यूट्यूब कंपनी के मालिक मनीष शाह ने खरीद लिया। और वह उसे यूट्यूब पर हिंदी में डब कराकर अपलोड करने वाले थे, जिसकी बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी यह बात अजय देवगन समेत फिल्म के टीम के लिए काफी ज्यादा चिंताजनक था। जिसके बाद टीम ने मनीष शाह को अप्रोच किया।

दृश्यम 2 कि निर्माताओं को अपनी फिल्म बचाने के लिए इस यूट्यूबर को देने पड़ गए करोड़ों रुपए।

मनीष शाह ने डिमांड की है इतनी रकम।

गोल्डमाइन यूट्यूब चैनल के मालिक की मनीष शाह ने फिल्म को यूट्यूब पर ना अपलोड करने की बात को मान लिया है, लेकिन इसके बदले में फिल्म की टीम से कुछ रकम की डिमांड किया । जी हम उस रकम के बारे में अभी बात करने जा रहे हैं इस फिल्म को यूट्यूब पर ना अपलोड करने के बदले में उन्होंने फिल्म की टीम से 3.5 करोड़ की डिमांड की है। जिससे फिल्म की टीम ने बड़ी आसानी से मान लिया है। और वह बहुत जल्दी ही वह दे देंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: