दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के लिए अपनाया इस्लाम, अब पढ़ती हैं नमाज

deepika kakar namaj

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के टॉप जोड़ी में से एक है। यह जोड़ी आम दर्शक को भी इंस्पायर्ड करती है, कि किस तरह प्यार में होने से धर्म, जात कुछ मायने नहीं रखता मायने रखता है, मायने रखता है बस एक-दूसरे का साथ। दीपिका ने जब अपने टीवी करियर की शुरुआत की तो वह शादीशुदा थी पर पहली शादी दीपिका की असफल रही जिसके बाद उन्होंने अपने को-स्टार शोएब मलिक से दोबारा शादी की। आज हम आपको इस आर्टिकल में दीपिका और शोएब मलिक की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं कि किस प्रकार टीवी इंडस्ट्री के यह टॉप जोड़ी मिली और अपने रिश्ते को पूरा किया…

रिश्ते में आई कई बार रुकावट

बता दे दीपिका और शोएब के इस फेयरी टेल लव स्टोरी में कई बार रुकावट भी आ चुकी है। जहां एक तरफ लोग दीपिका की पहली शादी के टूटने का कारण शोएब को बताते हैं वही इन दोनों के अलग-अलग धर्म से होने के ऊपर भी कई बार सवाल उठे। पर दीपिका और शोएब ने इन सभी बातों की परवाह किए बगैर एक दूसरे का साथ थामे रखा।

2018 में शादी के बंधन में बंधे

इस खूबसूरत जोड़ी ने फरवरी 2018 में भोपाल में एक प्राइवेट सेरिमनी के द्वारा शादी की। शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर ‘फैजा’ कर लिया जिस लिए दीपिका को खूब ट्रोल भी किया गया था। लेकिन इन सब चीजों से दीपिका और शोएब के प्यार में कभी कमी नहीं आई।

दीपिका की पहली शादी रही असफल

दीपिका कक्कड़ इंडस्ट्री में आने से पहले एयरहोस्टेस थी। उन्होंने 2013 में रौनक सैमसन से शादी की जो पेशे से पायलट थे। पर यह शादी ज्यादा साल टिक नहीं पाई और 2015 में यह दोनों अलग हो गए। जहां एक तरफ इन दोनों के रिश्ते के टूटने का कारण ‘ससुराल सिमर का’ सेट में दीपिका और शोएब की नज़दीकियां बताई जाती है, वहीं दीपिका ने इस बारे में कहा था कि उनकी शादी असफल थी क्योंकि उनका और रौनक का रिश्ता अच्छा नहीं था जिस कारण इन दोनों का तलाक हुआ।

शोएब मलिक से मुलाकात

शोएब और दीपिका की मुलाकात 2011 में ‘ससुराल सिमर का’ सेट पर हुई थी। दोनों इस शो में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे थे। कहा जाता है कि इसी दौरान शोएब और दीपिका के बीच नजदीकिया बढ़ी थी क्योंकि दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी।

3 साल तक किया एक-दूसरे को डेट

दीपिका और शोएब की दोस्ती सेट पर ही हो गई थी। 2015 में जब दीपिका का पहली पति से तलाक हो गया तो दीपिका और शोएब के बीच नजदीकिया और बढ़ गई दोनों को एक-दूसरे से प्यार का एहसास हुआ। दोनों की लव अफेयर्स की खबर सुर्खियों में छाने लगी। बता दे इन दोनों सितारों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट क्या और बाद में ‘नच बलिए’ के सेट में शोएब ने दीपिका को प्रपोज किया था जिसके जवाब में दीपिका ने उन्हें हां कह दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: