थैंक गॉड की नाव डूबते हुए आ रही है नजर, तीसरे दिन किया इतना कम कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का हाल काफी ज्यादा बुरा चल रहा है। इस फिल्म को काफी ज्यादा नेगेटिव रिव्यू मिल रहे है। फिल्म की कमाई भी काफी ज्यादा कम हो रही है। आज हम बात करेंगे फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में के फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी लंबे समय तक पर्दे पर नहीं दिखने वाली है।

फिल्म बनी है इतनी बजट में।

अजय देवगन स्टारर फिल्म थैंक और बड़े पर्दे पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही है। ऐसे लोगों का प्यार बहुत ज्यादा नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में इस फिल्म के अच्छे खासे कलेक्शन करने के चांसेस काफी कम नजर आ रहे हैं। अब बात करते हैं इस फिल्म के बजट के बारे में तो इस फिल्म को बनाने में 70 करोड़ की रकम खर्च हुई है, लेकिन अभी तक फिल्में कलेक्शन को देखकर ऐसा नहीं लग पा रहा है कि यह फिल्म उतना भी कलेक्शन कर पाएगी।

थैंक गॉड की नाव डूबते हुए आ रही है नजर,  तीसरे दिन किया इतना कम कलेक्शन।

फिल्म के लीड कलाकारों को मिली है इतनी फीस।

थैंक गॉड के लीड कलाकार के फीस के बारे में अगर हम बात करें तो इसमें कलाकारों को अच्छी खासी फीस मिली है। जिसमें सबसे ज्यादा फीस अजय देवगन ने ली है। अजय देवगन ने इस फिल्म में काम करने के लिए निर्माताओं से 25 करोड़ की रकम ली है। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म में काम करने के लिए सात करोड़ तो रकुल प्रीत सिंह ने इस फिल्म में नजर आने के लिए 3.5 करोड़ की फीस ली है।

थैंक गॉड की नाव डूबते हुए आ रही है नजर,  तीसरे दिन किया इतना कम कलेक्शन

फिल्म रही काफी ज्यादा फीकी।

अजय देवगन स्टारर फिल्म थैंक गॉड के बारे में अगर हम बात करते हैं इस फिल्म का कलेक्शन कहां पर ज्यादा धीमा रही है। यानी की फिल्म काफी ज्यादा डाउन की चल रही है। यहां तक इस फिल्म ने अपने पहले दिन भी काफी कम कमाई की फिल्म ने अपने पहले मात्र 8 करोड़ का कलेक्शन किया। और दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ की रही और तीसरे दिन फिल्म 4 करोड़ में ही सिमट गई। ऐसे में फिल्म से अब निर्माताओं को बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है।

थैंक गॉड की नाव डूबते हुए आ रही है नजर,  तीसरे दिन किया इतना कम कलेक्शन

फिल्म के ट्रेलर को देखकर भड़क गए थे काफी ज्यादा लोग।

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर को देखकर लोग काफी ज्यादा भड़क गए है। फिल्म में चित्रगुप्त भगवान के किरदार को काफी ज्यादा आधुनिक तरीके से दिखाया गया था। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा नाराज हुए थे। और फिल्म के प्रति अपनी काफी ज्यादा प्रतिक्रिया व्यक्त करने लग गए थे और फिल्म को काफी ज्यादा हेटिंग का सामना करना पड़ गया था। और फिर आज भी काफी ज्यादा नुकसान में चल रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: