तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गया अपना नया “तारक मेहता”…

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय सीरियल में शामिल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। इस सीरीयल ने अपनी शुरुआत से लेकर अभी तक दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है। शो का हर एक किरदार दर्शकों के दिल में राज करता है। चाहे वह जेठालाल हो या शोढी भाई या हाथी भाई या पोपटलाल। इन सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। पर इन सभी किरदारों में अलग तारक मेहता जो इस सीरियल के सूत्रधार थे अब हमें तारक मेहता के रूप में शैलेश लोढ़ा की जगह नया किरदार नजर आने वाला है। शैलेश लोढ़ा लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आ रहे थे। तभी से कयास लगाया जा रहा था कि शायद शैलेश इस सीरियल को छोड़ चुके हैं। पर अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है अब हमें इस शो में तारक मेहता के रूप में नया चेहरा देखने को मिलने वाला है।

शैलेश लोढ़ा की जगह नजर आएंगे सचिन श्रॉफ…

असित मोदी के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक के बाद एक पुराने किरदार शो को छोड़ते जा रहे है। इसी बीच इस सीरियल के सूत्रधार शैलेश लोढ़ा जो लंबे समय से इस सीरियल का हिस्सा रहे उनका रिप्लेसमेंट मिल गया। जी हां शैलेश लोढ़ा ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है अब उनकी जगह हमें छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार सचिन श्रॉफ नजर आने वाले हैं। इस बात की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तभी से मिले-जुले रिस्पांस मिल रहे हैं। शैलेश लोढ़ा लंबे समय से इस सीरियल का हिस्सा रहे अब उनकी इस शो को छोड़ने के बाद दर्शक सचिन श्रॉफ को अपना पाएंगे या नहीं यह देखने की बात होगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गया अपना नया "तारक मेहता"

एक के बाद एक पुराने किरदार कह रहे हैं शो को अलविदा…

शैलेश लोढ़ा लंबे समय तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मेहता साहब के रूप में नजर आए। इस सीरियल में वे जेठालाल के परम मित्र और फायर ब्रिगेड और शो के सूत्रधार के रूप में हमें दिखाई दिए। पर अब शैलेश लोढ़ा इस सीरियल का हिस्सा नहीं रहेंगे इस खबर के सामने आने के बाद दर्शकों का दिल टूट चुका है। बता दे शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता सीरियल में लेखक का किरदार निभाते थे और शैलेश असल जिंदगी में भी लेखक है। उनकी शो को छोड़ने की वजह उनको उनके कांटेक्ट को सही तरीके से ना निभाना और शो में उनके साथ रहा दोमुहा व्यवहार बना। शैलेश अरोड़ा पहले किरदार नहीं है। इससे पहले दया भाभी के रूप में नजर आने वाले दिशा वकानी भी लंबे समय से सीरियल में नजर नहीं आ रही है। दिशा वकानी ने अपने प्रेगनेंसी के दौरान मेटरनिटी लिप लिया था। पर अभी तक वह शो का हिस्सा नहीं बनी। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुकी है। इसी तरह पुराने शोढी के जगह नए शोढी को अभी तक दर्शक अपना नहीं पाए। अंजली मेहता भी इस शो को अलविदा कह कर आगे बढ़ गई और लंबे समय से हमें टप्पू के किरदार में भी कोई नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद एक पुराने किरदार का शो को अलविदा कहना दर्शकों के दिलों को तोड़ रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा न केवल सीरियल है बल्कि यह एक इमोशन है जो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गया अपना नया "तारक मेहता"...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बंद करने की अपील…

असित मोदी का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों के दिलों में राज कर रहा हैं। पर अब पुराने किरदारों का एक के बाद एक शो को अलविदा कहना लोगों को ना गवारा गुजर रहा है जिस कारण सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बंद करने की अपील की जा रही हैं। दर्शकों को कहना है कि लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा ये शो के पुराने किरदारों की जगह नए किरदारों को अपना उनके लिए भी हजम करने की बात नहीं है और इस तरह नए किरदारों को लाकर आसित मोदी लोगों के इमोशन के साथ खेल रहे है। जिस कारण सोशल मीडिया पर इस शो को बंद करने की जोरदार अपील भी चल रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिल गया अपना नया "तारक मेहता"...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: