तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रड्यूसर का आया बड़ा बयान…

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्दी अपने 15 साल पूरा करने जा रहा है। सब टीवी में प्रसारित तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर एक किरदार दर्शकों के घर का हिस्सा बन चुका हैं। यहां तक कि “स्वच्छ भारत अभियान” के द्वारा भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा को स्वच्छ भारत कैंपेन का हिस्सा बनाया। आप इसी बात से पता कर सकते हैं कि यह शो कितना लोकप्रिय हैं। इस शो का हर एक किरदार दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह रखता है। पर कुछ समय से एक-एक के बाद एक किरदार शो को अलविदा कह रहे हैं। इस शो को अलविदा कहने के पीछे रिपोर्ट की मानें तो शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी के साथ कलाकारों का अनबन है। पर अब आसित मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस शो को अलविदा कहने वाले सितारों के बारे में एक बड़ा बयान दिया है। यह बयान अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रड्यूसर का आया बड़ा बयान...

आसित मोदी का छलका दुख…

एक के बाद एक किरदार का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहना ना केवल दर्शकों के लिए बल्कि शो के प्रड्यूसर आसित मोदी के लिए भी बड़ा झटका है। क्योंकि शो का हर एक किरदार लगभग 13-14 साल से इस शो से जुड़ा है और दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुका है। अब इस शो को अलविदा कहने के बाद दर्शक उन पुराने किरदारों की जगह किसी नए पसंद नहीं कर पा रहे हैं। चाहे वह नया टप्पू हो या फिर नया शोड़ी या हाल ही में आए नए तारक मेहता। अब आसित मोदी ने भी इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। आसित मोदी ने कहा है कि “हम पिछले 13-14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। हम नए कहानियों और आइडियाज पर काम कर रहे हैं। जब भी कोई शो छोड़कर जाता है तो मुझे बहुत दुख होता है, क्योंकि मेरे लिए पूरी टीम एक परिवार की तरह है। इतने लंबे समय में हमें एक-दूसरे की आदत हो गई है। आसित मोदी आगे कहते हैं कि मैं नहीं चाहता कि लोग शो छोड़कर जाए।”

शैलेश लोढ़ा के शो को अलविदा कहने के बाद सोशल मीडिया पर तारक मेहता उल्टा चश्मा को बंद करने की मुहिम काफी बढ़ गई है…

शैलेश लोढ़ा लगभग 14 साल तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा रहे। उन्होंने शो में तारक मेहता का किरदार निभाया। तारक मेहता के किरदार के रूप में शैलेश लोढ़ा को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला। शो में जेठालाल के परम मित्र, बापू जी के मेहतुश और शो के कर्ताधर्ता के रूप में नजर आते थे शैलेश लोढ़ा। पर शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया है और अब शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ हमें ने तारक मेहता के रूप में नजर आने लगे हैं। पर दर्शक ने तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ को हजम नहीं कर पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस शो को बंद करने की मुहिम काफी अधिक बढ़ गई है। एक के बाद एक पुराने किरदारों का शो को अलविदा कहना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। जिस कारण दर्शक अब शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर आरोप लगा रहे हैं कि वह चंद टीआरपी के लिए दर्शकों के इमोशन के साथ खेल रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो शैलेश लोढ़ा का शो को छोड़ने की वजह आसित मोदी के साथ हुआ अनबन है। पर अभी तक ना शैलेश लोढ़ा ने इस विषय में कुछ कहा है और ना ही आसित मोदी ने।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: