तबस्सुम जी के मौत पर भावुक हुए जॉनी लीवर, शेयर की पुरानी यादें।

तबस्सुम जी के बारे में अगर हम बात करें तो वह एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक काफी बड़े दिल वाली महिला भी थी। जिनके वह लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे। उनकी मौत के साथ पूरे देश में उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा सदमा लगा है। साथ ही साथ बॉलीवुड की कॉमेडी जॉनी लीवर ने भी इस पर काफी ज्यादा शोक व्यक्त करते हुए अपनी पुरानी घटनाओं का जिक्र किया है।

जॉनी लीवर काफी जुड़े काफी ज्यादा उनके परिवार से।

जॉनी लीवर और तबस्सुम जी के रिश्ते के बारे में अगर बात करें तो इन दोनों का रिश्ता काफी ज्यादा गहरा है। तबस्सुम मैं इनको बिल्कुल अपने छोटे भाई की तरह प्यार किया करती थी। और जब जॉनी लीवर की हालत सही नहीं थी उन्हें काम नहीं मिला करता था। तब इन्होंने जॉनी लीवर जी की काफी ज्यादा मदद की। जिसके बारे में खुद जॉनी लीवर हमेशा बात किया करते हैं। और उन्होंने उनकी मौत पर भी उन बातों का दोबारा जिक्र किया है।

तबस्सुम जी के मौत पर भावुक हुए जॉनी लीवर, शेयर की पुरानी यादें।

जॉनी लीवर को बुलाती थी अक्सर अपने घर पर।

जॉनी लीवर जी के बारे में जैसा कि बता कर चुके हैं जब उनको बॉलीवुड में या फिर कहीं भी बहुत ज्यादा काम नहीं मिला करता था तब तबस्सुम जी अक्सर उन्हें अपने घर पर इनवाइट किया करती थी। और बिल्कुल और छोटे भाई की तरह प्यार किया करती थी। 1979 की बात है जब जॉनी लीवर ने बतौर मिमिकरी आर्टिस्ट बस शुरुआत ही की थी जहां तबस्सुम जी एंकरिंग किया करती थी। वहां से इन दोनों की जान पहचान शुरू हुई और तबस्सुम हमेशा उन्हें अपने घर पर हर प्रोग्राम यहां पर त्यौहार पर बुलाने लग गई।

तबस्सुम जी के मौत पर भावुक हुए जॉनी लीवर, शेयर की पुरानी यादें।

जॉनी लीवर का एक बार करवाया था इलाज।

जॉनी लीवर जब किसी प्रोग्राम के लिए इंग्लैंड गए हुए थे। जहां उनके साथ तबस्सुम में भी गए हुई थी। उस दौरान जॉनी लीवर जी की तबीयत अचानक से काफी ज्यादा बिगड़ गई है, लेकिन उनके पास इलाज करवाने के पैसे नहीं थे। उस समय तबस्सुम जी को जब इस बात की खबर लगी तो वह उनके रूम पर जाकर उन्हें पैसे दिया। और उन्हें डांटते हुए डॉक्टर के पास ले गई। और कहीं कि उन्हें इस बात की खबर उन्हें जरूर देनी चाहिए थी। उनकी मौत वर जॉनी लीवर जी ने भावुक होते हुए इस बात का जिक्र किया। और यह बताते हुए वह काफी ज्यादा भावुक भी हो गए थे। क्योंकि तबसुम जी के बारे में ऐसा कि हम पहले ही बात कर चुके हैं कि वह उन्हें बिल्कुल एक छोटे भाई की तरह प्यार किया करती थी।

तबस्सुम जी के मौत पर भावुक हुए जॉनी लीवर, शेयर की पुरानी यादें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: