डॉन 3 बदल देगी बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा, शाहरुख खान को मिला अमिताभ बच्चन का साथ

srk don

डॉन सीरीज के तीसरे भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस एक्शन ड्रामा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया डॉन के दोनों ही पाठ को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला। अब इसके तीसरे पाठ की शूटिंग शुरू करने की बात सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि ‘डॉन 3’ में फरहान पुलिस अफसर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं और शाहरुख खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग दुबई और अबू धाबी में होगी तथा इससे डॉन के दोनों पाठ से भी ज्यादा बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। निर्माता फरहान अख्तर ने डॉन 3 की स्टोरी पर काम करना शुरू कर दिया है और जल्दी शाहरुख खान के साथ यह फिल्म फ्लोर पर उतरेगी।

रणवीर सिंह भी हो सकते हैं डॉन 3 का हिस्सा

सूत्रों के मुताबिक फरहान की इस फिल्म में रणवीर सिंह की भी अहम भूमिका हो सकती है। खबरों के मुताबिक फरहान इस डॉन 3 को काफी ह्यूज स्केल पर बनाना चाहते हैं। जिस कारण वे चाहते कि फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ भी रणवीर इस फिल्म में अहम भूमिका निभाए।

डॉन 3 का हिस्सा होंगे अमिताभ बच्चन

खबरों के मुताबिक डॉन 3 में अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते हैं। अमिताभ बच्चन ने 1978 में रिलीज हुए ‘डॉन’ में लीड रोल प्ले किया था। जिसके बाद 2011 में इस फिल्म के सीक्वेल में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए। इसे फराह ने खुद लिखा था और रितेश सिधवानी द्वारा निर्देशित किया गया था। ऐसी खबरें आ रही है कि डॉन 3 में शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ही बनाएगा डॉन 3

डॉन के दोनों पाठ की तरह इसका तीसरा पाठ भी एक्सेल एंटरटेनमेंट ही तैयार करने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉन एक्सेल इंटरटेनमेंट का काफी करीबी सब्जेक्ट है जिस कारण इसके तीसरे पाठ को भी यह फ्रेंचाइजी तैयार करने वाली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: