डॉन की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, बॉलीवुड की गलियारों में था इनका दबदबा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से लेकर ही लव स्टोरियां काफी फेमस रही है। इस फिल्म इंडस्ट्री में कई कपल ऐसे हैं, जिनके चर्चे यादगार बन चुके हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी थी जिन्होंने 1 लड़कों से ज्यादा को अपना दिल दे दिया था। आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनके संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ थे। आइए नजर डालते हैं इन खूबसूरत अभिनेत्रियों पर।

अनीता अयूब

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी अनीता युवकों को नहीं जानता। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ चुका है यह खूबसूरत अभिनेत्री दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध में आ गई थी। एक बार जावेद सिद्दीकी ने अनीता अयूब को फिल्में देने से मना कर दिया था जिसकी वजह से उनका मर्डर हो गया था। ऐसा कहा जाता है इसके पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ था। अनीता और दाऊद इब्राहिम का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था। यह दोनों कई बार एक दूसरे के साथ भी नजर आते रहते थे।

मंदाकिनी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मंदाकिनी को हर कोई जानता है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें मंदाकिनी का कैरियर उनके संबंध की वजह से खत्म हुआ था दरअसल वह दाऊद इब्राहिम के साथ चर्चा में रहती थी। हालांकि इस पर उन्होंने हां नहीं बोला था लेकिन सब को इस बात का पता था। यही कारण है इस खूबसूरत अभिनेत्री का करियर खत्म हो गया था। मंदाकिनी फिल्म राम तेरी गंगा मैली से काफी ज्यादा मशहूर हो गई थी। इस फिल्म में उनके किरदार को हर जगह पसंद किया गया था। वह अपनी इस फिल्म के लिए काफी लंबे समय तक चर्चा में रही थी।

सोना

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री सोना भी इस लिस्ट का हिस्सा है। इस खूबसूरत अभिनेत्री के संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के साथ थे। ऐसा कहा जाता है दोनों ने एक दूसरे को देखते ही दिल दे दिया था। यही कारण है इस खूबसूरत अभिनेत्री का करियर खत्म हो गया था। इन दोनों ने शादी कर ली थी हालांकि शादी के बाद हाजी मस्तान की मौत हो गई थी। इसके बाद सोना ने अकेली ही अपनी जिंदगी का गुजारा किया। आपको बता दें सोना ने फिल्मी जगत से दूरियां बना ली थी और हाजी मस्तान के साथ अपनी जिंदगी गुजार रही थी।

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के संबंध ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी के साथ थे यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इस तरह दीवाने हो गए थे कि दोनों ने विवाह कर लिया था। यही कारण है ममता कुलकर्णी का कदर भी उनके इस रिश्ते की वजह से खत्म हो गया था। इनके पति कई बार ड्रग्स तस्करी की वजह से हिरासत में भी जाते रहते थे। वह कई बार जेल के चक्कर काटते रहते थे ऐसा कहा जाता है। यह खूबसूरत अभिनेत्री बेइंतेहा विक्की गोस्वामी के प्यार में दीवानी हो गई थी।

मोनिका बेदी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री मोनिका बेदी भी इस लिस्ट का हिस्सा है। इस खूबसूरत अभिनेत्री के संबंध की चर्चा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलीम के साथ थे। यही कारण है जैसे ही वह उनके साथ संबंध में आए तो उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया था। यह खूबसूरत अभिनेत्री जेल के चक्कर भी काट चुकी है। मोनिका बेदी को कई बार बड़ी बड़ी धमकी भी मिली है। उनके इस रिश्ते में आने के बाद से उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो गया था और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: